तेज रफ्तार बस ने ई-रिक्सा में मारी टक्कर,ई-रिक्सा पर सवार महिला ने बेटे के सामने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम,भतीजे की शादी में जा रही थी…

देवघर।जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए दो सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई। वहीं, सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।जानकारी के अनुसार, देवघर-कटोरिया मुख्य मार्ग पर जसीडीह थाना क्षेत्र के कोठिया गांव स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक बस और टोटो में टक्कर हो गई। इस घटना में टोटो पर सवार एक बुजुर्ग महिला रेखा देवी की मौके पर ही मौत हो गई।वहीं, हादसे में मृतक महिला का बेटा दीपू दास, बेटी अंजना, संजना,चार वर्षीय आर्यन, मंजू गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग जसीडीह थाना क्षेत्र के नावाडीह बनहती के रहने वाले हैं।

घटना को लेकर दीपू दास ने बताया कि वह भाड़ा पर (ई-रिक्शा) टोटो चलाने का काम करता है। उसके मामा के बेटे की शादी थी। इसलिए वह रविवार को अपनी मां और बच्चे के साथ वह मामा के घर जा रहा था।दीपू ने बताया कि जैसे ही वह कोठिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास पहुंचा, सामने से एक बस चालक ने बस को तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए टोटो में धक्का मार दिया। इस घटना में उसकी मां की मौत हो गई और सभी लोग घायल हो गए।

स्कॉर्पियो और बाइक की टक्कर में दो घायल

वहीं, एक अन्य घटना में शहर के रांगामोड़ के पास एक स्कॉर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। घायलों की पहचान न्य कालोनी बैजनाथपुर मोहल्ला निवासी सूरज कुमार साह और हाथीपहाड़ मोहल्ला निवासी चुन्नू मिश्रा के रूप में हुई है।इधर, हादसों की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।