खाना पहुंचाते-पहुंचाते हुआ प्यार:प्रेमी प्रेमिका को लेकर सूरत भाग गया,पुलिस ने बरामद किया,थाने में घंटो चला हाईवोल्टेज ड्रामा….

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के भादोडीह के रहने वाले राहुल दास और उसके साथ भागी प्रेमिका को तिलैया पुलिस ने गुजरात के सूरत से बरामद कर लिया है। दोनों 23 मई को तिलैया से फरार हो गए थे। इसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में आवेदन देकर उसकी बरामदगी की गुहार लगाई थी।पुलिस मामले की जांच करती हुई सूरत पहुंची और दोनों को बरामद कर थाने ले आई।बताया जाता है कि पहले राहुल घर-घर टिफिन डिलीवरी का काम करता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात युवती से हुई और दोनों में प्यार हो गया। दोनों बालिग हैं और बिना परिजनों को बताए दोनों सूरत चले गए।

रविवार को प्रेमी जोड़ा को पुलिस थाने ले आई और दोनों के परिजनों को सूचना दी।परिजन दोनों को अलग-अलग रखना चाहते हैं, जबकि प्रेमी जोड़ा साथ रहना चाहता है। दोनों सूरत में शादी कर लेने का दावा भी कर रहे हैं।इस मामले को लेकर रविवार को कई घंटे तिलैया थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और दोनों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया। परिजन से बात नहीं बनी तो समाज के कुछ प्रबुद्ध व्यक्तियों को भी बुलाया गया, लेकिन प्रेमी जोड़ा अलग रहने के लिए राजी नहीं हुआ।