पाकुड़: BDO का चालक BDO के नाम पर व्यवसायी से पांच लाख मांगने ऑडियो वायरल,पांच लाख पहले भी दिये थे !

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के पाकुड़िया बीडीओ के चालक और व्यवसायी के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।जिसमें पाकुड़िया के व्यवसायी अरुण कुमार भगत और पाकुड़िया बीडीओ के चालक सूरज के बीच बातचीत है। इसमें बीडीओ के ड्राइवर सूरज व्यवसायी अरुण कुमार भगत से बीडीओ के नाम से पांच लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।ऑडियो में व्यवसायी पहले चार फिर बाद में पांच लाख देने को तैयार हो जाते हैं।वहीं दूसरे ऑडियो में अरुण कुमार भगत के पूछने पर कि बीडीओ साहब को पांच लाख रुपया दे दिये थे तो ड्राइवर सूरज ने कहा कि हां दे दिये थे।

इधर ऑडियो वायरल होने के बाद पत्रकार ने व्यवसायी अरुण भगत से जब संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि फरवरी 2022 में बीडीओ के नाम पर उनके ड्राइवर सूरज को पांच लाख रुपये दिया था। उसके बाद वे फिर मुझसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगे।नहीं देने पर उन्होंने जुलाई 2022 में मेरे खाद दुकान में छापेमारी कर सील कर दिया।वहीं शनिवार को लागडुम स्थित मेरे पिता कपिलदेव प्रसाद के जन वितरण प्रणाली दुकान की जांच की। जिसमें त्रुटि बताकर सील कर प्राथमिकी भी दर्ज कर दिया गया है।

वहीं इस संबंध में पाकुड़िया बीडीओ मनोज कुमार और उनके ड्राइवर सूरज से कुछ पत्रकार ने संपर्क करने का कई बार प्रयास किया।लेकिन दोनों के द्वारा फोन रिसीव नहीं किया गया। खबर लिखे जाने तक पाकुड़िया बीडीओ और उनके ड्राइवर का पक्ष नहीं लिया जा सका।

इधर इस संबंध में डीसी वरुण रंजन ने बताया कि वायरल ऑडियो की जांच करायी जाएगी। इसमें जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।