गिरिडीह:जंगल में मिला महिला का अधजला शव,पुलिस छानबीन में जुटी है

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिले के जमुआ थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर उसे जला दिया गया है।महिला का अधजला शव जमुआ थाना अंतर्गत झारो नदी के समीप जंगल से पुलिस ने बरामद किया गया है।ग्रामीणों की सूचना पर जमुआ थाना पुलिस मौके पर पहुँचे और मामले की कि जांच की ।वहीं मृतका की पहचान नहीं की जा सकी है शव कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि जहां से महिला का शव बरामद किया गया वहां आस पास खाना खाने वाले पत्तल एवं अन्य कुछ सामग्रियां भी फेंकी हुई पायी गयी है।घटना की सूचना पर खोरीमहुआ एसडीपीओ,जमुआ इंस्पेक्टर दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे हैं।आशंका जताई जा रही है कि हत्यारे पिकनिक के बहाने महिला को जंगल में लेकर जा रहे है और घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। हालांकि घटना कब की है, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।वहीं आशंका जताया जा रहा है कि महिला दुष्कर्म के बाद घटना को अंजाम दिया है।फिलहाल पुलिस इस सम्बंध में कुछ नहीं बोल रहे हैं।कहा जांच जारी है।पहले मृतिका की पहचान कराया जा रहा है।

इधर बताया जा रहा है कि सोमवार को किसी ग्रामीण की नज़र शव पर पड़ी तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की खबर फैलते ही आस- पास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। घटना को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है।