जमशेदपुर:दिनदहाड़े युवती पर चाकू से हमला,गम्भीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती,सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जमशेदपुर।झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम के जुगसलाई थाना अंतर्गत तापड़िया फ्लैट के पास लगभग 19 वर्षीय युवती  पर एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया।युवक ने हथियार से उसके गला को रेत दिया। इससे उसका गल कट गया और खून निकलने लगा।वहीं पेट मे कई बार चाकू से हमला किया।घायल होने के बाद युवती वहीं गिर गई। स्थानीय लोगों ने युवती को उठाकर अस्पताल पहुंचाया वहां उसका इलाज किया गया उसकी स्थित गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि जुगसलाई थाना अंतर्गत तपाड़िया कॉम्प्लेक्स के पास कंचन नामक युवती पर हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कंचन किसी से सड़क के किनारे बात कर रही है और इसी बीच एक युवक पीछे से आकर कंचन के गले पर धारदार हथियार से हमला करता है।गले में हमला करने के बाद कंचन खुद को बचाने का प्रयास करती है , इतने में ही युवक चेहरे पर भी हमला करता है। भागने के क्रम में युवक कंचन के पेट पर भी हमला करता है। कंचन किसी तरह वहां से जान बचाकर भागती है।

बताया गया कि कंचन गौशाला रोड में किसी युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है।पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।सोमवार की दोपहर उसपर धारदार हथियार से हमला हुआ।घटना के बाद घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।युवती बोलने की स्थिति में नहीं है।पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।