Ranchi:बस एवं टर्बो ट्रक में सीधी टक्कर,आधा दर्जन लोग घायल

राँची।राँची के टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के महिलौंग में बुधवार की शाम तेज रफ्तार अजित बस जेएच 22बी 3477 एवं टर्बो ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई।जिसमें आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है।जानकारी के अनुसार बस राँची से टाटीसिलवे की ओर जा रही थी वहीं टर्बो ट्रक ईंट लेकर राँची की ओर आ रहा था। तेज़ रफ़्तार होने की वजह से बस अनियंत्रित होकर टर्बो में टक्कर मार दिया। टक्कर में टर्बो का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।आवाज़ सुनकर स्थानीय लोग भागे एवं घायलों को बाहर निकाला।सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार दोनों वाहन की गति अधिक थी।टर्बो के चालक,खलासी एवं बस के कुछ सवारी को चोट आई है। थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर महेंद्र करमाली ने बताया कि सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है।अभी घायलों के नाम एवं पता स्पष्ट नहीं हो पाया है।

वहीं,दुर्घटना की वजह से राँची पुरुलिया मुख्य सड़क जाम हो गई।दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई आधे घंटे बाद पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर जाम खुलवाया।

बसों की वजह से होती है आएं दिन दुर्घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि नो इंट्री की वजह से बिहार, दुमका, गिरीडीह की ओर जाने वाली बसें टाटीसिलवे होकर जाती है। समय पर पहुंचने के चक्कर में तेज रफ्तार में बस चलाते हैं जिससे आएं दिन दुर्घटना होती है।