Ranchi:आईएएस पूजा सिंघल दूसरे दिन पहुंची ईडी ऑफिस,पूछताछ जारी,इधर आईएएस के करीबी के ठिकानों पर छापेमारी

राँची।आईएएस पूजा सिंघल दूसरे दिन यानि बुधवार को ईडी ऑफिस पहुंची है। दुसरे दिन भी पूजा सिंघल और उनके पति अभिषेक झा से ईडी पूछताछ करेगी।गौरतलब है कि आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल मंगलवार को इडी के समक्ष हाजिर हुईं थी। इडी ने मंगलवार को उनसे उनकी आमदनी के स्रोतों, मनरेगा घोटाले में उनकी भूमिका और उनके बैंक खाते में जमा नकद राशि से संबंधित सवाल पूछे थे।इधर उनके करीबी अभिजीत सेन के ठिकाने पर ईडी छापेमारी कर रही है।

IAS पूजा सिंघल प्रकरण: करीबी अभिजीत सेन के ठिकाने पर ईडी की छापेमारी.

IAS पूजा सिंघल के करीबी अभिजीत सेन के ठिकाने पर ईडी छापेमारी कर रही है।जानकारी के मुताबिक कारोबारी अभिजीत सेन के कोलकाता स्थित आवास पर बुधवार को छापेमारी कर रही है। गौरतलब है कि इससे पहले बीते सात मई को ईडी ने वरिष्ठ आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल व उनसे जुड़े व्यक्तियों के 25 ठिकानों पर सुबह करीब सात बजे से एक साथ छापेमारी शुरू कर दी थी। ये ठिकाने झारखण्ड के राँची, खूंटी, राजस्थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद व गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बिहार के मुजफ्फरपुर व दिल्ली एनसीआर में थे।

नौ घंटे तक चली पूछताछ:

पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के अलावा सीए सुमन कुमार से तीसरे दिन भी पूछताछ जारी रही। पूजा सिंघल व अभिषेक झा को बुधवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पूजा सिंघल अपने पति अभिषेक झा के साथ मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे इडी कार्यालय पहुंचीं थी। यहां नौ घंटे चली पूछताछ के बाद देर शाम आठ बजे दोनों को छोड़ दिया गया था।

इडी ऑफिस लाये गये दो बक्सा कागजात:

राजधानी के अलावा दूसरे राज्यों में इडी की ओर से छापेमारी के दौरान जो कागजात जब्त किये गये, उन्हें मंगलवार को दो बक्सों में रांची स्थित इडी कार्यालय लाया गया था. झारखंड के अलावा इडी ने बिहार, पश्चिम बंगाल, दिल्ली और राजस्थान में छापेमारी की थी।