Ranchi:6 दिनों से लापता बच्चे का शव कुएं में मिला,परिजनों ने हत्या की जताई आशंका,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राँची।जिले के पिठोरिया थाना क्षेत्र के हेठ कोनकी गांव से पिछले 6 दिनों से लापता शाहजहां अंसारी के 7 वर्षीय पुत्र शाहनवाज अंसारी का शव गांव के ही एक कुआं में मिला।कुआं में में बच्चे की शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।लोगों की भारी भीड़ कुएं के पास जुट गई है।वहीं लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुँची है।शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।आगे की कार्रवाई में जुटी है।वहीं परिजनों ने अपहरण करके हत्या करने की आशंका जताया है।

छह दिन से लापता था बच्चा

पिठोरिया थाना क्षेत्र के हेठकोनकी गांव से सात साल का बच्चा शाहनवाज अंसारी पिछले छह दिनों से लापता था. पुलिस विशेष टीम बनाकर बच्चे की बरामदगी के लिए जुटी हुई थी. लेकिन इसी बीच रविवार की सुबह बच्चे का शव कुएं में तैरते हुए मिला।गौरतलब है कि शनिवार को पुलिस के कई अधिकारियों ने पीड़ित परिवार के घर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी भी ली थी।

बोरिंग विवाद में अपहरण की आशंका

मिली जानकारी के अनुसार बच्चे के पिता ने बोरिंग के विवाद में अपहरण की आशंका जताई थी।बताया जा रहा है कि शाहजहां अंसारी 12 जनवरी को अपने घर के पास बोरिंग करवा रहे थे।इसी दौरान कुछ लोग पहुंचे और जबरन बोरिंग का काम बंद करवा दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है जिसमें बच्चे को कुछ लोगों के द्वारा कार में बैठा कर ले जाते हुए देखा गया है।फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।