Jharkhand:धनबाद में अपराधियों ने ट्रक में की आगजनी,ड्राइवर को जिंदा जलाने की कोशिश की ..

धनबाद:अपराधियों ने ट्रक में आगजनी की है।यह घटना शनिवार की देर रात केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुस्तौर में हुई है।जहां लोहा कारोबारी से रंगदारी वसूलने के लिए स्क्रैप लदे ट्रक को आग के हवाले कर दिया. इस दाैरान अपराधियो ने चालक को भी जलाकर मारने की कोशिश की. उसके ऊपर केरोसिन तेल उड़ेल डाला. आग लगाने की जा रहे थे कि उसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. इस मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

स्क्रैप लोड कर जा रहा था ट्रक

मिली जानकारी के अनुसार ट्रक राजापुर से स्क्रैप लोड कर कोलकाता जा रहा था।ट्रक को शनिवार की देर रात अज्ञात अपराधियो ने कुस्तौर दुर्गा मंदिर के पास रोक कर आग के हवाले कर दिया और चालक को जिंदा जलाने का प्रयास किया। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई. राजापुर और एना में दो गुटों में वर्चस्व को लेकर तनाव की वजह से इस घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई जा रही है. आग लगने से ट्रक राख हो गया।

चालक की पिटाई करते हुए उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेल दिया

नकाबपोश अपराधियो ने ट्रक को रोककर चालक की पिटाई करते हुए उसके शरीर पर किरासन तेल उड़ेल दिया. ठेकेदार ई ऑक्शन के जरिए राजापुर से स्क्रैप उठा रहे हैं।कतरास मोड़ स्थित एक ट्रांसपोर्ट से ट्रक लेकर स्क्रैप लोड किया था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है और अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है।