ससुर को फोन कर कहा;सुबह लाश आकर देख लेना,बेटा-बेटी की गला घोंटकर हत्या कर अपने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया

चाईबासा।झारखण्ड के पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के आसनतलिया पंचायत के इंदकाटा गांव में मंगलवार की रात को 35 वर्षीय मुकेश महतो अपनी पत्नी संजू महतो एवं दो बच्चे 12 वर्षीय बेटा संगम महतो व 9 वर्षीय बेटी मानसी महतो के साथ घर के आंगन में सोया था।

रात को भोजन करने के बाद मुकेश महतो ने अपने ससुर को फोन कर कहा कि मैं दोनों बच्चों को मारकर खुद को फांसी लगा रहा हूं।सुबह आकर लाश देख लेना और आपने बेटी को ले जाना। जिसके बाद मुकेश अपने बेटी मानसी महतो को उठाकर घर के अंदर ले गया और गला दबाकर मार दिया।फिर पुत्र संगम को भी उठा कर घर के अंदर ले गया और गला घोंटकर मार दिया।इसके बाद उसने एक रस्सी को फंदा बनाकर खुद भी फांसी पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।इधर इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजा।मामले की छानबीन जारी है।

जानकारी के मुताबिक मुकेश महतो अपनी पत्नी संजू महतो के साथ हाट बाजार में सब्जी का व्यापार करते थे। उन्हें किसी तरह की आर्थिक परेशानी नहीं थी। हालांकि किसी बात को लेकर कुछ दिनों से वह ज्यादा ही नशापान करने लगा था।