Dhanbad:छात्रों के दो गुटों में मारपीट,दो राउंड फायरिंग भी हुई,पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के कोयलांचल में मारपीट के दौरान फायरिंग और हिंसक झड़प की घटना हुई है। छात्रों के दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। जिसमें दोनों पक्ष के लोगों को चोटें आई हैं।इस मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है और दोनों पक्ष से एफआईआर भी की जा रही है।

धनबाद में छात्र के दो गुटों में मारपीट की घटना घटी है। जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।इसमें दो राउंड फायरिंग की भी बात कही जा रही है।यह सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायलों को अस्पताल भेजा गया हैम दोनों पक्ष की लिखित शिकायत पर मामला दर्ज करने की बात पुलिस के द्वारा कही जा रही है।इस पर मामले में आगे की जांच की बात कही जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार,गौशाला ओपी क्षेत्र अंतर्गत अंबेडकर नगर कॉलोनी में छात्र के दो गुटों में जमकर मारपीट की घटना हुई। घटना के संबध में बताया जाता रहा है कि किसी बात को लेकर सिंदरी कॉलेज के पास छात्र के दो गुटों के बीच विवाद हो गया था। जिसके बाद अंबेडकर नगर स्थित एक गुट ने दूसरे गुट पर अंबेडकर नगर कॉलोनी में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।इस झड़प में करीब 6 लोग घायल हो गए, वहीं इस दौरान दो राउंड फायरिंग करने की भी बात बताई जा रही है।प्रेम प्रसंग में मारपीट की बात बताई जा रही है।वहीं गौशाला ओपी और सिंदरी पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति को नियंत्रण में लिया।

वहीं दूसरे गुट के लोगों का कहना है कि उन्हें जब पता चला कि छात्रों में मारपीट हुई तो वो मामले को सुलझाने के मकसद से वहां पहुंचे थे।लेकिन जैसे ही वो अंबेडकर नगर पहुंचे थे, वहां ग्रामीणों ने उन लोगों पर हमला कर दिया।दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि ग्रामीणों ने पारंपरिक हथियार के साथ उन पर हमला किया इसमें वहां की महिलाएं भी शामिल थीं।उन्होंने बताया कि वो किसी तरह से वहां से अपनी जान बचाकर भाग निकले।

इधर छात्र के गुटों में मारपीट से पूरा इलाका अस्तव्यस्त हो गया।वहीं मौके पर पहुंचे गौशाला ओपी प्रभारी विकाश कुमार महतो ने बताया कि मारपीट की घटना में घायल हुए युवकों को इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया है।दोनों पक्षों लिखित शिकायत पर एफआईआर की जाएगी। इसके अलावा इलाके से तीन बाइक को जब्त किया गया है।इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।