धनबाद: 5.37 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में चर्चित उद्योगपति गिरफ्तार,पुलिस ने बाप-बेटे को कोलकाता से गिरफ्तार किया,भेजा जेल

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद के दो उद्योगपति गिरफ्तार,भेजा गया जेल।बताया जा रहा है कि करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी के मामले में कोयलांचल के चर्चित उद्योगपति अनिल गोयल और हेमंत गोयल को पुलिस ने गिरफ्तार किया।पुलिस ने दोनों को कोलकाता से गिरफ्तार किया था। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया। इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार धनसार के हेमंत गोयल और उनके पिता अनिल गोयल नर्सिंग इस्पात प्राण उद्योग लिमिटेड के मालिक हैं हेमंत गोयल और अनिल गोयल समेत अन्य चार लोगों के खिलाफ धनसार थाने में 5 करोड़ 36 लाख 96 हजार 878 रुपए की धोखाधड़ी करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।पुराना बाजार के प्रकाश अग्रवाल ने धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

इस सम्बंध में प्रकाश के अधिवक्ता विकास भुवानिया ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया का कोकिंग कोल आपूर्ति करने के नाम पर यह धोखाधड़ी की गई है। हेमंत और उनके पिता ने झांसा दिया था कि ऑस्ट्रेलिया का कोकिंग कोल पोर्ट से मंगवाकर वह रेलवे की रैक से आपूर्ति करते हैं।पैसे के भुगतान के बाद उन्होंने मिट्टी और पत्थर की आपूर्ति कर दी।इसके बाद जब प्रकाश ने उनलोगों से बात की तो उन्होंने प्रकाश को जान से मारने की धमकी दी थी।उसके बाद प्रकाश ने थाने में मामला दर्ज कराया था।