धनबाद:माँ-बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है,पुलिस जांच में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले में झरिया थाना क्षेत्र के फुलारीबाग में माँ बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।बताया जाता है को फुलारीबाग में संदिग्ध परिस्थितियों में मां और बेटे का शव बरामद हुआ है। शव पाए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

बताया जाता है कि तारा पोदो नंदी (55 वर्ष) ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि उसकी बूढ़ी मां का शव कुएं से बरामद किया गया।पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया।पड़ोंसियों के अनुसार, तारापदो नंदी फेरी का काम करता था।परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब थी। इससे घर में अक्सर झगड़ा होते रहता था।


कुछ दिन पहले तारापदो का किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया था, जिससे वह अपने बच्चे के साथ घर से चली गई।उसके बाद से तारापदो काफी तनाव में रहता थाम बताया जाता है कि उसने तनाव में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अंदेशा जताया जा रहा है कि बेटे को फांसी पर झूलते देख उसकी बूढ़ी मां ने कुएं में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। झरिया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।