Ranchi:मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा मिलने से लोगों में आक्रोश,माहौल तनावपूर्ण हो गया,पुलिस ने मामला शांत कराया…

राँची।जिले के नगड़ी थाना क्षेत्र के के एक मंदिर में मांस का टुकड़ा मिलने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है।बता दें कि मांस का टुकड़ा मिलने से स्थानीय लोगों में भारी तनाव और आक्रोश देखा जा रहा।मिली जानकारी के अनुसार यह घटना नगड़ी ब्लॉक के त्रिमूर्ति मंदिर का है जहां कथित तौर पर मांस का टुकड़ा मिला है।बताया जा रहा है कि इसे लेकर दोनों पक्षों में बातचीत की गई और मामले को सुलझाया।बताया जाता है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की।कुछ लोगों ने मंदिर परिसर में मांस का टुकड़ा फेंक दिया था। जिससे की लोगों में काफी गुस्सा था। हालांकि स्थानीय लोगों की समझादारी और प्रशासन के तुरंत एक्शन की वजह से किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हुई।

जबतक होटल नहीं हटेगा तब तक मंदिर से मांस का टुकड़ा नहीं हटाया जाएगा

बताया यह भी जा रहा है कि नगड़ी ब्लॉक के त्रिमूर्ति मंदिर के समीप कुछ जमीन खाली है और जहां दूसरे समुदाय के लोगों के द्वारा होटल चलाते है। ऐसे में इस घटना के बाद जहां एक गुट वहां स्थित होटल को हटाने की मांग करने लगे और उनका कहना था कि जबतक होटल नहीं हटेगा तब तक मंदिर से मांस का टुकड़ा नहीं हटाया जाएगा।ऐसे में तनाव का माहौल बना हुआ रहा।हालांकि, स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँचे और समझौता कराकर मामले को शान्त कराया है।वहीं पुलिस पता लगाने में जुटी है कि किसने मांस का टुकड़ा फेंका।फिलहाल माहौल शांत है।

मंदिर में किए गए इस तरह के कृत्य के बाद ग्रामीणों की मांग को देखते हुए नगड़ी सीओ संतोष कुमार शुक्ला और डीएसपी प्रवीण कुमार की उपस्थिति में मंदिर के पास बने अवैध होटल को जेसीबी से तत्काल हटाया दिया गया है।प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद लोगों को गुस्सा शांत हुआ है। इसके बाद स्थानीय लोगों और पुजारी ने मंदिर की सफाई की और फिर शुद्धिकरण किया।