Big Breaking:20 लाख रुपये के शराब सहित ट्रक लूट मामले में राँची पुलिस को मिली बड़ी सफलता,24 घंटे के अंदर ट्रक और शराब बरामद,तीन गिरफ्तार..

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र के सीटीओ पेट्रोल पंप के पास शराब लदे ट्रक को तीन दिन पहले अपराधियों ने लूट कर भाग निकले थे। ट्रक में करीब 20 लाख रुपए के शराब लदे हुए थे। हालांकि पुलिस ने ट्रक को बरही से शुक्रवार की रात बरामद कर लिया है।वहीं आज बरही थाना क्षेत्र के सालहन गांव से राँची पुलिस ने 1000 से ज्यादा पेटी शराब बरामद कर लिया है।।इस मामले में दो से तीन लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।राँची पुलिस ने बरही और चतरा जिले से आरोपी गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि चालक जतिन ट्रक का मालिक भी है। जतिन ने पुलिस को बताया था कि ट्रक चंडीगढ़ से लेकर झारखण्ड होते हुए अरुणाचल प्रदेश शराब पहुंचाने जा रहा था। इसी दौरान सीटीओ के पास ट्रक में तेल भरवाने रोका। पेट्रोल पंप में लगाकर वह ट्रक में तेल भराने लगा। इसी बीच कुछ युवक कार से पहुंचे और उसे अपनी कार में बिठा कर ले गए। जतिन ने बताया कि कार सवार लोगों ने उसे एक जंगल में ले गए और बंधक बना लिया। इसके बाद उसके खलासी को फोन करवा कर ट्रक हवाले करने को कहा। कुछ युवक उसके पास रहे और बाकी ट्रक लेने के लिए चले गए। इसके बाद सभी आरोपी ट्रक लेकर जंगल में आए। उसे भी ट्रक में बैठाया और लेकर जाने लगे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। कुछ दूर में ले जाकर उसे उतार दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए।जतिन ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह से गुरुवार की शाम धुर्वा थाना पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी किशोर कौशल ने डीएसपी के नेतृत्व टीम गठित की और उनके निर्देश पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ,धुर्वा थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने गुरुवार देर रात से ही ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी।इसी बीच पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुक्रवार देर रात को ट्रक को बरही से बरामद कर लिया।उसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए बरही से ही एक आरोपी औऱ चतरा जिले से दो आरोपी को दबोचा उसके बाद पुलिस ने बरही से शराब भी बरामद कर लिया है।कार्रवाई जारी है।बताया जाता है की पांच अपराधी ने डकैती की घटना को अंजाम दिया था।