बोकारो:युवक काम करने जा रहा था ट्रक ने रौंद दिया,शव रखकर स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम,पुलिस ने समझा बुझाकर जाम हटाया..

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो सिटी थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव मोड पर सीमेंट से लदे ट्रक ने एक युवक को टक्कर मार दी।जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। जिसके कारण लगभग 1 घंटे तक सड़क जाम रहा। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान 30 वर्षीय दीपक कुमार के रूप में हुई है।मृतक सोनाटांड का रहने वाला था, वह अपनी बहन के घर आया हुआ था। दीपक कुमार सुबह नाश्ता करके काम पर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक में सीमेंट लोड कर बालीडीह के तरफ जा रही थी कि तेज रफ्तार की गति से जा रहे ट्रक के चपेट में एक युवक आ गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाना भेज दिया। जबकि पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

यह घटना सिटी थाना क्षेत्र के एनएच 32 फॉर लेन बारी कोऑपरेटिव मोड़ की है।घटना के विरोध में सड़क जाम कर रहे लोगों ने ट्रक को भीड़ के हवाले करने की मांग करने लगे और मृतक के आश्रित को मुआवजा एवं नौकरी देने की मांग पर अड़े रहे। बाद में पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया। थाना प्रभारी दुलड चौड़े घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि सीमेंट लदा ट्रक बिहार का है। ट्रक को सिटी थाना पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है, साथ ही ड्राइवर को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।