तीन बच्चों की माँ से पहले जबरदस्ती दुष्कर्म कर वीडियो बनाया,फिर तीन और दोस्तों को वीडियो भेजा,चारों ब्लैकमेल कर महिला से तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा था

जामताड़ा।जिले के करमाटांड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली तीन बच्चों की माँ से इलाके के चार युवक तीन माह से सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे।आरोपी महिला का अश्लील वीडियो बना लिया, इसके वायरल करने की धमकी देकर गलत काम करते रहे। डर से महिला काफी दिनों तक इन युवकों की मनमानी सहती रही। बावजूद युवकों ने महिला का वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने शिकायत करमाटांड़ थाने में की है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

खबर के मुताबिक ,पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन महीने पहले पति काम करने के लिए गुजरात गए थे। घर पर तीन बच्चों के साथ अकेली रह रही थी। मौका पाकर इरफान अंसारी घर में घुसा, उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इसके बाद साथियों की मदद से वीडियो भी बनाया। पहले वह कुछ दिनों तक वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर यौन शोषण करता रहा, इसके बाद अपने तीन साथियों अब्दुल अंसारी, इश्तिकार अंसारी और मेराज अंसारी को भी यह वीडियो भेज दिया। तब ये सब मिलकर वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करने लगे। इन बदमाशों ने पीड़िता का वीडियो कई और लोगों को भी भेज दिया।

बताया जाता है कि घटना की सूचना पाकर उसके पति गुजरात से घर पहुंचे। उसके बाद इसकी जानकारी जामताड़ा के पुलिस अधीक्षक को दी। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर चारों युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी, आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का केस किया है। इधर थाना प्रभारी नागेश्वर साव ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर कार्रवाई कर रहे हैं। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।