प्यार में धर्म बना रोड़ा… तो प्रेमी जोड़े ने भागने का लिया फैसला,स्कूटी से ही निकल गए घर छोड़,सिम खरीदने के दौरान दोनों पकड़ा गया..

रोहित सिंह,राँची।

राँची।प्यार में धर्म बन गया रोड़ा तो प्रेमी जोड़ो ने घर से भागने का फैसला कर लिया। दोनों घर से स्कूटी से ही भाग निकले। घर वाले उनतक पहुंच नहीं सके इसके लिए दोनों एक नया सिम खरीद रहे थे। लेकिन पुलिस ने दोनों को रातू चट्टी में पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी युवक मुकेश प्रजापति ने पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराया है कि वह पहाड़ी टोला की रहने वाली युवती से प्यार करता है। लेकिन वह दूसरे समुदाय की है। इसलिए उसके परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। दोनों परिवार के विरोध की वजह से प्रेमी युगल ने फैसला किया कि वे लोग घर छोड़कर भाग जाएंगे।

अहले सुबह निकले थे दोनों स्कूटी से, ताकि घर वाले पकड़ नहीं पाए

प्रेमी युगल ने पुलिस को बताया कि घर वालों के विरोध की वजह से दोनों स्कूटी से ही अपना अपना घर छोड़ भाग निकले। दोनों ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। उसमें से सिम निकाल दिए थे। ताकि पुलिस उनतक नहीं पहुंच पाए। घर से भागने के बाद रातू चट्टी में दोनों नया सिम ले रहे थे। सिम लेने के दौरान उनपर पुलिस की नजर पड़ गई और उन्हें पकड़ लिया। फिर थाने ले आई। इस संबंध में सुखदेव नगर थाना में आरोपी मुकेश कुमार प्रजापति के विरुद्ध शादी की नियत से भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।दोनों बालिग बताया जा रहा है।वहीं आज मुकेश को पुलिस ने जेल भेज दिया है।