बोकारो:…और धू-धूकर जल गयी ऑटो,चालक और महिला यात्री ने बचायी जान…

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में सेक्टर-6 मोड़ के पास अचानक एक ऑटो धू-धूकर जलने लगी। ऑटो में बैठा चालक ने किसी तरह से निकल कर अपनी जान बचायी।वहीं, ऑटो में एक महिला भी सवार थी जो आग लगने के बाद ऑटो से किसी तरह बाहर निकल पायी।घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।देखते ही देखते ऑटो पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।इस संबंध में ऑटो के मालिक राकेश दास ने बताया कि अपनी ऑटो को नया मोड़ से सेक्टर-8 अपने घर ले जाकर खड़ा करने वाला था। इसी दौरान सेक्टर-6 के पास बैटरी के टाइमर में शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। किसी तरह जान बचाकर ऑटो से बाहर निकला और देखते ही देखते ऑटो जलकर पूरी तरह से खाक हो गई।

बताया गया कि इस ऑटो से सेक्टर-11 के एक स्कूल के बच्चे को पिकअप और ड्रॉप करता था। हालांकि, ऑटो मालिक ने इस ऑटो को स्कूल के बच्चों के लिए उपयोग में लाने की बात को सिरे से खारिज किया है।इस घटना के बाद मौके पर सेक्टर-चार थाना की पुलिस पहुंचीम

सेक्टर-छह के पास ऑटो में आग लगने की जानकारी तेजी से फैली।आनन-फानन में लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन बैटरी में शॉर्ट सर्किट के कारण कुछ देर में ही आग इस ऑटो को अपनी आगोश में ले लिया।धू-धूकर जलते ऑटो को लोग सिर्फ देखते रह गये। आग इतनी तेज थी कि इसकी लपेट काफी ऊंची उठ रही थी। कुछ ही देर में पूरी ऑटो जलकर राख हो गयी।ऑटो मालिक ने बताया परिवार का गुजर-बसर इसी ऑटो के भरोसे होता था। अब आग लगने से उसके सामने विकट समस्या उत्पन्न हो गयी।