प्यार में धोखा:जब प्रेमिका पहुँच गई प्रेमी के घर,मुहल्ले में प्रेमी की खोल दी पोल,प्रेमी घर छोड़कर फरार..

डेस्क:

भागलपुर।बिहार के भागलपुर जिले में एक महिला से शादी का झांसा दे एक साल से यौन शोषण करने के मामले में प्रेमी से प्यार में धोखा मिलने पर मंगलवार को प्रेमिका उसके घर जा पहुंची और जमकर हंगामा किया। तातारपुर थाना क्षेत्र के मंदरोजा मोहल्ला स्थित प्रेमी के घर पहुंच प्रेमिका ने कहा वह अब इसी घर में रहेगी।बताया जा रहा है कि कंसलटेंसी चलाने वाले प्रेमी ने उसे अपने यहां पहले जाब दिया फिर शादी का वादा कर योन शौषण किया। प्रेमिका ने कहा कि प्यार में भरोषा कर सब कुछ लूटा दिया लेकिन प्रेमी ने धोखा दे दिया है।

बताया कि एक साल तक उसका यौन शोषण करने वाले प्रेमी को जब वह शादी के लिए दबाव बनाया। खरमास के पांच दिन पूर्व तक उससे यही कहती रही कि शादी कर ले अब खरमास चढ़ जाएगा लेकिन वह टाल-मटोल करते रहा। मंगलवार को प्रेमी ने उसे इस कदर फटकार लगा उससे काफी बेरुखी से पेश आया तो वह प्रेमी के घर ही जा धमकी। घर पर हंगामा खड़ा कर दिया। शोर मचा अपने और उसके रिश्ते के बीच साल भर तक चलने वाले किस्से को चीख-चीख कर पास-पड़ोस के लोगों को सुना भीड़ इकट्ठा कर लिया।इस दौरान प्रेमी के घर से जब प्रेमिका के रौद्र रूप को देख उसे मनाने और शांत कराने की कोशिश की तो प्रेमिका ने कहा कि वह शादी के सिवाय और किसी बात पर राजी नहीं होने वाली। जब उसकी इज्जत से वह खेल उसे धोखा दिया तो उसकी भारपाई शादी से ही संभव होगी। प्रेमिका के शोर मचाने पर जमा लोगों का भी दबाव बढ़ता देख प्रेमी के घर वालों ने प्रेमिका को वहां से धक्का दे भगाने का भी प्रयास किया लेकिन वह भी शेरनी बन उनका प्रतिकार कर लोहा लेने लगी। बाद में मोहल्ले के चंद प्रबुद्ध लोगों ने उसे न्याय के लिए तातारपुर थाने जाने को कहा। वह तातारपुर थाने गई तो वहां महिला पुलिस पदाधिकारी के रहने के बाद भी वहां से महिला थाना भेज दिया गया। महिला थाने में वह अपनी आपबीती बता न्याय की गुहार लगाई। महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि उनके संज्ञान में मामला है। पीड़िता की शिकायत सुन केस दर्ज करने की कवायद करने की बात थानाध्यक्ष ने कही है। उधर आरोपी के भाई ने कहा कि उसके बड़े भाई को साजिश के तहत झूठा फंसाया जा रहा है। जबकि पीड़ित प्रेमिका का कहना है कि न्याय को थाने पहुंचने पर अब प्रेमी और उसके भाई किसी जन प्रतिनिधि के करीबी होने का धौंस दे देख लेने की धमकी भी देने लगे हैं।

यहां बता दें कि प्रेमिका का घर मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में है। उसकी पहले भी शादी हो चुकी है। एक बच्‍ची भी है। पति से विवाद हो जाने के कारण दोनों अलग-अलग रहते हैं।