प्रेमी संग सास मना रही थी रंगरेलियां,बहु ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी,शोर शराबा सुनकर गांव वाले पहुँचे,प्रेमी फरार

डेस्क:

बाँका।बिहार के बांका जिले से प्रेम-प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है।जहां 45 वर्ष की एक महिला को उसके प्रेमी के साथ उसकी बहू ने ही पकड़ लिया।बताया जाता है कि महिला के पति की उम्र लगभग 55 वर्ष है।महिला का पति दूसरे राज्‍य में काम करता है। इस दौरान उसका किसी और से प्रेम हो गया। दोनों लगातार एक-दूसरे से मिलते रहते थे। हालांकि, इसकी भनक पहले ही लोगों को हो गई थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, बांका जिले के आनंदपुर ओपी के नावाडीह गांव में अपनी सास को गांव के ही एक युवक के साथ रंगरलियां मनाते उसकी बहू ने पकड़ लिया। मंगलवार की रात पुत्रवधू ने अपनी सास को गांव के ही एक युवक वकील यादव के साथ अपने ही घर में देखा। दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे। काफी देर तक दोनों को इस स्थित में देखने के बाद बहू ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर शराबा सुनकर काफी संख्‍या में लोग वहां जुट गए। लेकिन इस बीच मौका पाकर आरोपी वकील यादव वहां से भाग निकला।भागने के क्रम में वकील यादव का मोबाइल फोन, चप्पल और चादर को महिला की पुत्रवधू ने छीन लिया। मौका पाकर आरोपी युवक वहां फ‍िर पहुंचा और बहू के साथ मारपीट की। वह अपना सामान मांग रहा था। काफी देर तक मारपीट होने के बाद आरोपी मोबाइल छीनकर भागने में सफल हो गया।
इस घटना के बाद ने महिला ने आनंदपुर ओपी में वकील यादव के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।वहीं थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। पुत्रवधू ने बताया कि वकील यादव अक्‍सर उसके घर आया करता था। घंटों वहां मौजूद रहता है। वह इंतजार करता था कि किस समय हम घर से बाहर जाएं। कहा कि घर में मेरे अलावा मेरी सास और तीन छोटे-छोटे बच्‍चे रहते हैं। महिला का पति दूसरे राज्‍य में कमाता है।