विशेष शाखा के डीएसपी को एसबीआई का कर्मी बन फोन किया,पहले गाली गलौज किया,फिर दी धमकी,पुलिस जांच में जुटी है…

–धुर्वा थाना में डीएसपी कुमार वेंकटेश्वर रमण ने दर्ज कराई प्राथमिकी,चार अलग अलग नबंरों से फोन कर कई बार किया गाली गलौज, कार्यालय में बैठ कर रहे थे काम, फोन करने वाले को पहचान बताया फिर भी वह देता रहा धमकी

राँची।आम लोगो को धमकी मिलने की खबर आते रहती है लेकिन किसी डीएसपी स्तर के अधिकारी को धमकी मिले तो आश्चर्य होता है। विशेष शाखा राँची के डीएसपी कुमार वेंकटेश्वर रमण को फोन कर एक व्यक्ति ने पहले गाली गलौज किया। फिर उन्हें धमकी दी। इस संबंध में कुमार वेंकटेश्वर रमण ने धुर्वा थाना में 15 सितंबर को गाली गलौज करने व धमकी देने वाले फोन नंबरों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। डीएसपी ने उक्त नंबर के विरुद्ध भादवि की धारा 504, 506, 353 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि अभी तक उक्त नंबर से फोन करने वाले के विरुद्ध पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

किसी इंजीनियर के बारे में पूछा फिर करने लगा गाली गलौज

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 15 सितंबर को डीएसपी कुमार वेंकटेश्वर रमण अपने कार्यालय में बैठकर कार्य का निष्पादन कर रहे थे। उसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके निजी फोन नंबर पर मोबाइल नंबर 98711—06 से कॉल किया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह एसबीआई से बात कर रहा है। इसके बाद उसने किसी रवि कुमार इंजीनियर के बारे में पूछा और अभद्र तरीके से बात किया। डीएसपी वेंकटेश्वर रमण ने फोन करने वाले को कहा कि वे विशेष शाखा राँची में पदस्थापित है। उन्होंने अपना पूरा विवरण बताया। इसके बाद भी वह लगातार अभद्र तरीके से उनसे बात करता रहा। उनके साथ वह लगातार गाली गलौज करता रहा। फिर उसने धमकी भरे लहजे में उनसे बात की और धमकाया भी।

कॉल रिसीव नहीं करने पर दूसरे दूसरे नंबरों से कॉल कर देता रहा धमकी

डीएसपी ने उसके कॉल को काट दिया। उसके बाद भी उसने लगातार तीन चार बार फोन किया। जब डीएसपी ने उसके कॉल को रिसीव नहीं किया तो दूसरे कई नंबरों से उन्हें कॉल किया। उस व्यक्ति ने डीएसपी को चार नंबरों 98702—94, 987026—3796501—22, 93191—62 से कई बार फोन किया। जब दूसरे नंबर को किसी अन्य का कॉल समझ डीएसपी ने उठाया तो उन नम्बरों से भी उसने गाली गलौज किया।