Ranchi:पत्नी को कुएं में डुबाकर मार डाला,आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया….

राँची।जिले के बेड़ो थाना क्षेत्र के कादोजोरा गांव में पति ने अपनी पत्नी नूर फातमा (33 वर्ष) को कुएं में डुबाकर मार डाला।यह घटना शनिवार की सुबह नौ बजे की है। ग्रामीणों और परिजनों ने थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेम्ब्रम को बताया कि नूर फातमा सुबह बर्तन धोने के लिए घर के पास कुएं से पानी निकाल रही थी। इसी बीच उसका पति अफसर शेख पहुंचा और पीछे से पत्नी को कुएं में ढकेल दिया। कुएं में गिरने के बाद नूर फातमा बचाओ-बचाओ कर चिल्लाने लगी। लेकिन अफसर शेख ने कुएं में गिरी पत्नी को बांस की बल्ली से नीचे की ओर डूबाने लगा।

इधर,पीड़िता की आवाज सुनकर नूर फातमा की गोतनी शमा खातून कुएं के पास पहुंची तो देखा कि नूर फातमा कुएं में गिरी हुई है। उसने आसपास के लोगों से उसे बचाने के लिए शोर मचाया। इसके बाद नूर फातमा के पति ने कुएं में छलांग लगा दी और कुएं के अंदर ही अपनी पत्नी को डुबाकर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कुएं से निकलकर जाने लगा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़कर बेड़ो पुलिस के हवाले कर दिया।

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेम्ब्रम और एएसआई अक्षय कुमार सिंह ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।इस संबंध में मृतका की गोतनी शमा खातून के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।