Ranchi:जमशेदपुर की रहने वाली युवती की राँची में संदिग्ध मौत,कथित प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया……एफएसएल की टीम ने घटना स्थल पर जाँच की…

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी क्षेत्र में अरगोड़ा-कटहलमोड़ मार्ग पर स्थित एकलव्य टॉवर ब्लाक ए के एक फ्लैट 304 में एक 24 साल की युवती की मौत हो गई है।युवती जमशेदपुर की रहने वाली है।राँची में कथित प्रेमी के साथ रह रही थी।पुलिस जांच में जुटी है।वहीं प्रेमी सहित दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।प्रेमी भी जमशेदपुर का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार,एकलव्य टॉवर में फ्लैट नम्बर 304 में युवती ने पंखे में दुपटे से फन्दा लगाकर लटक गई।उसके साथ रहने वाले युवक (कथित प्रेमी) ने आनन फानन में फंदे से उतार कर रिंची अस्पताल ले गया।अस्पताल में डॉक्टरों मृत घोषित कर दिया।उसके बाद अस्पताल कर्मी ने ही पुलिस को जानकारी दी।

सूचना मिलने के बाद रात में ही हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा और पुंदाग थाना प्रभारी फ्लैट में पहुँचकर छानबीन की।युवती का शव कब्जे में लिया और युवक को भी हिरासत में लिया है।

शनिवार की सुबह एफएसएल टीम को बुलाया गया।एफएसएल टीम ने जांच की है।वहीं पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी है।परिजन जमशेदपुर से राँची पहुँच गए है।परिजनों के बयान पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

इधर सिटी एसपी राज कुमार मेहता ने बताया कि मामले की जाँच की जारी है।एफएसएल की टीम ने घटना स्थल की जांच की है।आगे की जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।फिलहाल एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।