Ranchi:सांसद के पीए पर महिला थाना में एक महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराई,प्राथमिकी दर्ज होने पर पुलिस ने पीए को गिरफ्तार किया,महिला का कोर्ट में बयान दर्ज करवाया जा रहा है।

राँची।लालपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले सांसद संजय सेठ के पिए संजीव साहू पर धुर्वा में रहने वाली एक महिला ने गुरुवार को महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पीए को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी संजीव साहू उसे प्यार का झांसा देते हुए निजी जिंदगी में सहयोग करने की बात कहते हुए अपने झांसे में लिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान लगातार वह विरोध करती रही लेकिन आरोपी कुछ सुनने को तैयार नहीं था। वही मामले में पूछे जाने पर गिरफ्तार आरोपी पीए ने बताया कि उसका लालपुर में एक स्टेशनरी का दुकान है। लगभग 2 वर्ष पहले महिला उसके दुकान पर स्टेशनरी का सामान खरीदने के लिए आया-जाया करती थी। इसी दौरान एक दिन वह स्टेशनरी सामान लेने के लिए पहुंचने से पहले उसके बारे में पूछताछ करने की बात कहते हुए उनका मोबाइल नंबर ले ली थी। मोबाइल नंबर लेने के बाद वह लगातार उन्हें फोन करने लगी थी। इसके बाद दोनों के बीच अक्सर मोबाइल फोन पर बातचीत होती रहती थी। इसी दौरान महिला ने अचानक योन शोषण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करा दिया जिसके बाद पुलिस मुझे गिरफ्तार कर ली।

आरोपी और पीड़िता दोनों है शादीशुदा, दोनों के हैं बच्चे

आरोपी ने यह भी बताया कि धुर्वा में रहने वाली महिला भी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। वह भी शादीशुदा है और इसके भी बच्चे हैं।आरोपी ने स्पष्ट रूप से बताया कि महिला ने उसके खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए क्यों प्राथमिकी दर्ज कराई और किसके कहने पर इस तरह का काम की है यह उनके समझ से परे है।वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।पुलिस का कहना है महिला के द्वारा दी गई आवेदन पर सांसद के पीए को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए लाया गया।वहीं गिरफ्तारी पर पुलिस ने कहा आरोप की जांच की जा रही अगर सही पाया गया तो जेल भेजा जाएगा।महिला का कोर्ट में 164 का बयान अभी कराया जाएगा।उसी आधार पर आगे की कारवाई की जाएगी।