पलामू:व्यवसायी अग्रवाल बंधु से फिर पत्र देकर मांगी 50 लाख की रंगदारी,सड़क किया जाम

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के हैदरनगर में सीमेंट व्यवसायी अग्रवाल बंधु से अपराधियों ने पत्र देकर 50 लाख की रंगदारी मांगी है।इसके विरोध में गुरुवार को सभी व्यवसायियों ने हैदरनगर – जपला मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।सभी व्यवसायियों के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। गौरतलब है, कि इससे पहले बीते 20 सितंबर को भी अग्रवाल बंधुओं से पत्र देकर 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी,और दुकान के सामने फायरिंग भी की गई थी।

फायरिंग के दौरान अपराधियों ने पर्चा फेंका था

पलामू के हैदरनगर में सीमेंट व्यवसायी अग्रवाल बंधु की दुकान पर फायरिंग और 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग के बाद पूरे जिले के व्यवसायी और कारोबारी दहशत में आ गए हैं। बीते 20 सितंबर को फायरिंग के दौरान अपराधियों ने पर्चा फेंका जिसपर लिखा था कि सुनील लाल उर्फ बाबू, तुम्हे तो पचास लाख रुपये देना ही पड़ेगा, साथ ही पुलिस को सूचना देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई थी। इस घटना के बाद हैदर नगर समेत पूरे पलामू के कारोबारी दहशत में है।इसके विरोध में आज हैदर नगर बाजार बंद है।

पलामू के बड़े व्यवसायियों में शुमार अंग्रवाल बंधु:

हैदरनगर के सुनील अग्रवाल उर्फ बाबू लाल अग्रवाल व अनिल अग्रवाल प्रसिद्ध व्यपारी स्व.राम किशुन लाल अग्रवाल के बेटे हैं। न सिर्फ हैदरनगर बल्कि पलामू के बड़े कारोबारियों में शुमार हैं। दोनों भाई सीमेंट व छड़ का थोक व खुदरा व्यापार करते हैं।अपराधी बिट्टू द्वारा पचास लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने के बाद दहशत में हैं।