गुमला:नदी में कूदकर प्रेमी-प्रेमिका ने जान दे दी,एक व्यक्ति नदी पार करने के दौरान पानी की तेज धार में बह गया,एनडीआरएफ़ की टीम पहुँची..

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले के घाघरा थाना क्षेत्र अन्तर्गत गुटवा के समीप कोयल नदी में युगल प्रेमी ने कूदकर अपनी जान दे दी।मिली जानकारी के अनुसार चपका गांव की होलीका कुमारी व नौडीहा करंज टोली के संजीव लोहरा 19 वर्ष ने कोयल में छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी।जिसके बाद घाघरा थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी,अंचलाधिकारी प्रणव ऋतुराज, प्रखंड विकास पदाधिकारी विष्णुदेव कच्छप घटनास्थल में पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों के माध्यम से दोनों के शव को बरामद करने का प्रयास किया। लेकिन देर शाम हो जाने के कारण खोजबीन का कार्य को बंद कर दिया गया। आत्महत्या किन कारणों से किया गया है,यह अभी तक स्पष्ट नहीं है। इस संबंध में अंचलाधिकारी प्रणव ऋतुराज ने बताया कि एक युवक और एक युवती के कूदकर आत्महत्या करने की सूचना के बाद हम लोग यहां पर आएं। मामले कि सत्यापन किया गया तो घटना सत्य पाया गया है। दोनों के शव की बरामदगी के लिए एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई।आज शनिवार की सुबह राँची से एनडीआरएफ़ की टीम घाघरा के लिए रवाना हुई है।कुछ ही देर में टीम पहुँच जाएगी।

नदी में डूबकर 50 वर्षीय एक व्यक्ति की हुई मौत,अब तक नही मिला सुराग

इधर दूसरी ओर घाघरा थाना क्षेत्र के डुको शिकवार कोयल में सिकवार निवासी डोमना उरांव उम्र 50 वर्ष का मौत हो गया।।घटना के बाबत मिली जानकारी के अनुसार डोमना कोयल नदी को पार कर रहा था। इसी दरमियान वह तेज धार में बह गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डोमना कोयल पार करके घर आ रहा था। इसी दरमियान तेज धार में वह बहता हुआ आगे बढ़ गया। जिसके बाद कोई सुराग नहीं मिला। ग्रामीणों ने डोमना के डूबने की सूचना पुलिस व स्थानीय प्रशासन को दे दिया है, हालांकि देर शाम तक ग्रामीणों के द्वारा डोमना को खोजबीन के लिए काफी प्रयास भी किया जा रहा था। देर शाम तक कोई सुराग नही मिल सका।