Breaking:कुख्यात अपराधी लवकुश शर्मा को झारखण्ड एसटीएस की टीम ने बिहार के अरवल से किया गिऱफ्तार

राँची।झारखण्ड एटीएस की टीम ने कुख्यात अपराधी लव कुश शर्मा को गिरफ्तार किया है।मिली जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम उसे लेकर राँची आ रही है।लव कुश शर्मा के साथ उसके पिता को भी गिरफ्तार किया बाद में छोड़ दिया है।बताया जा रहा है कि झारखण्ड एटीएस के एसपी सुरेंद्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली थी।उसके बाद एक टीम को कई दिनों से लव कुश शर्मा के पीछे लगा रखा था।जिससे एटीएस टीम को कामयाबी मिली है।हालांकि एटीएस की ओर से अभी आधिकारिक बयान नहीं आया है।सम्भवतः शनिवार को एटीएस एसपी इस सम्बंध में प्रेस वार्ता में जानकारी देंगे।

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई:

मोरहाबादी मैदान में शिबू सोरेन के आवास नजदीक बीते 27 जनवरी को अपराधी की कालु लामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना को अंजाम लव कुश शर्मा के कहने पर दिया गया था। इस घटना के बाद लव कुश शर्मा भूमिगत हो गया था।जिसके बाद राँची पुलिस के साथ-साथ एटीएस भी लव कुश वर्मा की तलाश में जुटी हुई थी।एटीएस लगातार लव कुश शर्मा को लेकर अपनी सूचनाओं को एकत्र कर रही थी. इसी दौरान एटीएस को अपराधी लवकुश शर्मा बिहार के अरवल जिला में होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद एटीएस की टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए लव कुश शर्मा और उसके पिता को पकड़ा, हालांकि उसके पिता को छोड़ दिया गया है, क्योंकि उसके खिलाफ कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है, जबकि लवकुश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया.

राँची पुलिस ने लवकुश का भाई सोनू को किया था गिरफ्तार:

कालू लामा के हत्या के मामले में लव कुश शर्मा के भाई सोनू शर्मा को बीते महीने राँची पुलिस ने चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र से शराब पीने के दौरान गिरफ्तार कर लिया. इस इलाके में वह किसी अपने परिचित के साथ रह रहा था।सोनू शर्मा लव कुश गैंग का सक्रीय सदस्य है. इसके खिलाफ अबतक नौ मामले दर्ज है।