छोटे भाई की हत्या कर शव घर में दफन किया ! 30 जून से लापता था युवक,पुलिस छानबीन में जुटी है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के पतरातू में बहन ने छोटे भाई की हत्या कर घर में शव को दफना देने का आरोप लगा है।हालांकि बहन ने अभी तक हत्या की बात नहीं स्वीकार की है। यह घटना पतरातू थाना क्षेत्र की पंच मंदिर पंचायत क्षेत्र की है। यहां रोड नंबर 33 व आवास नंबर एफ-235 में शनिवार दोपहर एक युवक का शव घर में दफनाने की सूचना पुलिस को मिली।।यह शव करीब ढाई माह पहले घर में ही दफनाया गया था।बताया जाता है कि ढाई महीने के बाद यह राज खुला तो हर कोई हैरान रह गया।इधर राँची के चुटिया थाना पुलिस ने आरोपी बहन को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की उसके बाद खुलासा हुआ है।चुटिया थाना पुलिस ने आरोपी बहन को पतरातू थाना पुलिस को सौंप दिया है।जहां पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों को अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस का कहना है कि बहन से पूछताछ की जा रही है।युवक की पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है।वहीं शव रविवार को मजिस्ट्रेट के सामने पुलिस बाहर निकालेगी।

30 जून से लापता था युवक:

पुलिस ने बताया कि पतरातू के बरतुआ गांव निवासी नरेश महतो जो बिजली विभाग में कार्यरक्त है।उनका 21 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार 30 जून से ही लापता था।लापता होने का सनहा चुटिया थाना में दर्ज कराया था।उसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी।वहीं नरेश महतो ने बताया कि उनका बेटा रोहित कुमार 24 जून को ममेरे भाई दिलीप महतो जो राँची चुटिया का रहने वाला है,उसके घर रहने गया था।नरेश महतो के अनुसार, 30 जून को बेटी चंचल कुमारी ने अपने भाई को फोन कर घर आने के लिए कहा था।जब भाई उसके यहां पहुंचा तो चंचल कुमारी उसे राँची चांदनी चौक बस स्टैंड से रिसीव कर अपने साथ रामगढ़ ले गई।नरेश महतो के अनुसार, चंचल कुमारी ने अपने भाई की हत्या कर शव को घर में दफन कर दिया था।

मिली जानकारी के मुताबिक रोहित कुमार नशा के आदि था।और ड्रग का सेवन करता था जिससे उसका तबियत खराब हो गया था।जो इलाज करवाने राँची गया था।अचानक राँची से गायब हो गया। बताया जाता है कि बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर घटना को अंजाम दी है।।वहीं बहन ने बताया है कि ज्यादा ड्रग लेने से उसकी मृत्यु हो गई थी।हड़बड़ी में शव घर में दफना दिया।

इस सम्बंध में पतरातू थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि हत्या मामले में केस दर्ज किया जाएगा।मामला चुटिया थाना में दर्ज होगा या पतरातू थाने में इस पर अभी सारे मामले को देखते हुए फैसला लिया जाएगा।सनहा का मामला चुटिया थाना में दर्ज किया गया है और पतरातू थाना क्षेत्र में बॉडी को गाड़ने की बात सामने आ रही है।फिलहाल जांच पड़ताल की जा रही है। युवती चंचला को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उससे पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस द्वारा मकान को सील कर दिया गया है।