नेपाल से घूमने आई युवती सोनू के झांसे में आ गई,सोनू ने झांसे में लेकर युवती से बनाया शारीरिक सम्बंध, युवती ने एक बच्चे को जन्म दी,आरोपी युवक भाग गया दुबई….

पश्‍च‍िम चंपारण।बिहार के पश्चिमी चंपारण एक चौंकाने वाली घटना सामने आयी है।खबर के अनुसार, नेपाल से ब‍िहार घूमने आयी युवती को राह चलते एक युवक से प्‍यार हो गया,लेक‍िन वो प्‍यार के नाम पर युवती से गंदी हरकत करता रहा। पश्‍चि‍म चंपारण के साठी थाना के राय बरवा गांव निवासी एक युवक द्वारा नेपाली युवती से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मामले में शुक्रवार को नेपाली युवती एसडीपीओ के पास पहुंची और घटना की विस्तृत जानकारी दी। एसडीपीअओ को दिए बयान में उसने बताया है कि वह काठमांडू की रहने वाली है।

अगस्त 2021 में बेतिया घुमने आई थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात राय बरवा निवासी सोनू आलम से हुई। सोनू अपनी बातों में उसे फंसा कर दस पन्द्रह दिनों तक अपने पास रखा। उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिय। जब वह अपने घर जाने लगी, तो युवक भी उसके साथ नेपाल गया। वहां भी दो माह तक यौन शोषण किया। इस क्रम में युवती गर्भवती हो गई। जबकि युवक नेपाल से लौटा तो दुबई चला गया। गर्भवती होने की सूचना पर युवक ने उसे गर्भपात कराने की धमकी दी। लेकिन उसने गर्भपात नहीं कराया। बीते दो अगस्त को उसने एक बच्चे को जन्म दिया। युवती ने एसडीपीओ को बताया है कि जब भी वह सोनू से फोन पर बात करने का प्रयास करती, उसने उसके फोन को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया है। साठी आने पर युवती उसके घर पहुंची और सोनू के पिता मोहम्मद आलम से मिली। लेकिन उसने रखने सें इनकार कर दिया है। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि साठी थानाध्यक्ष को मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।