Ranchi:सिकिदिरी घाटी में पलटी बोकारो के जिला परिषद उपाध्यक्ष की गाड़ी,दूसरी ओर बोलेरो की चपेट में आया बाइक सवार,दोनों सड़क दुर्घटना में चार घायल..

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो की जिला परिषद उपाध्यक्ष बबीता कुमारी की कार सोमवार की शाम को सिकिदिरी घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।जानकारी के अनुसार इस घटना में वह घायल हो गई है। उन्हें राँची के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।जानकारी के अनुसार जिप उपाध्यक्ष बबीता खुद ही गाड़ी ड्राइव कर रही थी।इसी दौरान गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

इधर दूसरी सड़क दुर्घटना सिकिदिरी-ओरमांझी पथ के कुटे गांव के समीप बोलेरो की चपेट में आकर बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों में कुटे गांव निवासी बिनोद पाहन, सांडी गांव निवासी साहिल कुमार व सतीष कुमार शामिल हैं। घटना सोमवार की शाम सात बजे की है।इस घटना में साहिल कुमार का पैर टूट गया और शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।जबकि बिनोद पाहन व सतीष कुमार के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई है।तीनों युवकों को स्थानीय लोगों की सहायता से गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीनों युवक एक ही बाइक में सवार होकर पांचा से अपने-अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक बोलेरो वाहन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया।घटना के बाद चालक मौके से वाहन लेकर भागने में सफल रहा।