Ranchi:नाबालिग से दुष्कर्म मामले में डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित,एसआईटी की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है

राँची।राजधानी राँची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र से 15 साल की नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी के निर्देश पर सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने एसआईटी का गठन किया गया है। डीएसपी हटिया राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में कई दारोगा और टेक्निकल टीम को एसआईटी में शामिल किया गया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाला है। जिसमें नाबालिग को तीन आरोपी बाइक से बीच में बैठा कर ले जाते दिखे है। वहीं नाबालिग ने पुलिस को पूछताछ में बताया है कि जिस बाइक से उसको जबरन उठा कर आरोपी ले गए उसका रंग सफेद था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। नाबालिग ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है कि आरोपियों को देखकर वह पहचान सकती है।इधर आज नाबालिग का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है।

क्या है मामला
दरअसल,घटना के संबंध में नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि वह मूल रूप से खूंटी जिले की रहने वाली है।अपने प्रेमी से मिलने के लिए खूंटी से राँची आई हुई थी। लेकिन शनिवार की रात को प्रेमी के साथ उसकी कुछ अनबन हो गई और वह उसके घर से बाहर निकल सड़क पर आ गई।नाबालिग को अकेली देख बाइक सवार तीन युवकों ने तुपुदाना क्षेत्र के हुलहुन्दू चर्च गेट के पास से उसे रात करीब 9 बजे अगवा किया। फिर उसे खरसीदाग स्थित एक सुनसान किस्की गांव के चुकरु जंगल में लेकर पहुंचे। जहां पहले से भी पांच युवक शराब पी रहा था। उसके बाद हैवानों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। जब लड़की की स्थिति खराब होने लगी तो उसे बाइक से लेकर रात 12 बजे दसमाइल चौक के पास छोड़ दिया।लड़की किसी तरह एक ऑटो वाले कि सहायता से रात ढेड़ बजे तुपुदाना थाना पहुँचीं। फिर उसने पूरी कहानी थाना प्रभारी मीरा सिंह को बतायी। थाना प्रभारी मीरा सिंह ने तुरंत इसकी जानकारी एसएसपी चंदन सिन्हा, सिटी एसपी राज कुमार मेहता और हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को दी।उसके बाद हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और सीसीटीवी को खंगलाना शुरू कर दिया गया।