ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक की मौत,आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव…

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ में नगर थाना क्षेत्र के टिनबंगला के पास मुख्य सड़क पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।हादसे के बाद सैकड़ों लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी और सड़क जामकर हंगामा करने लगी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को शांत करने की कोशिश की। हालांकि लोगों ने पुलिस पार्टी पर ही पथराव कर दिया।इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभालता और किसी तरह लोगों को शांत कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि सड़क से पत्थर लदा ट्रैक्टर तेज गति से जा रहा था इसी दौरान उसने बाइक को टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार बाबर शेख और सैफ शेख ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गए और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गयी।हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तो आक्रोशित परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।हालांकि किसी तरह पुलिस ने लोगों को शांत कराया।प्रशिक्षु डीएसपी सह नगर थाना प्रभारी अजय आर्यन मौके पर हैं।उन्होंने शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि बाबर और सैफ ट्रेक्टर के नीचे दबा हुआ था और पुलिस प्रशासन ने न तो एम्बुलेंस बुलाया और न ही ट्रैक्टर के नीचे से उनकी बॉडी को निकालने का प्रयास किया, जिस कारण दोनों की मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने बताया कि अगर पुलिस सक्रिय रहती तो दोनों की जान बच सकती थी।