सवारियों से भरी बस पलटी, हादसे में एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल,छह की हालत गंभीर….

जमशेदपुर।पूर्वी सिंहभूम जिले के सुंदरनगर थाना क्षेत्र में कुदादा के पास ओडिशा से आ रही तेज रफ्तार बस पलट गई।जिसमें बस पर सवार दर्जनों यात्री घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज सदर अस्पताल और एमजीएम अस्पताल जमशेदपुर में चल रहा है।सड़क दुर्घटना के बाद बस पर सवार यात्रियों के बीच चीख पुकार मच गई।वहीं घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।बस पलटने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बस में मौजूद यात्रियों को काफी मशक्कत से बस से बाहर निकाला।घायलों को खासमहल स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मरीजों का इलाज चल रहा है।वहीं गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार ओडिशा के जोड़ा से प्रिंस बस जमशेदपुर आर रही थी।इसी दौरान कुदादा क्षेत्र के खालसा ढाबा के पास बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई।इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की पूछताछ में बस चालक ने बताया कि विपरीत दिशा से आ रहे वाहन को बचाने के क्रम में बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया है। घायलों में छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

बस के पलटने से 13 यात्री घायल हो गए हैं। जिनमें महिलाएं, बच्चे और पुरुष शामिल हैं।सभी को सिर, हाथ और पैर में चोट आयी है। इधर, दुर्घटना के बाद पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।