Bihar:जमुई जिले में पत्नी और दो बच्चों की बेरहमी से हत्या,छुप गया था पुआल के ढेर में,गांव के लोगों ने आरोपी को निकालकर पहले जमकर धुनाई की,फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

जमुई।बिहार के जमुई जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी।दिल को दहला देने वाली ये घटना जिले के खैरा थाना इलाके की है. आरोपी ने पत्नी के साथ मारपीट करने के बाद दो बच्चों समेत तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी।हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद इसकी जानकारी सबसे पहले फोन कर अपनी बहन को दी और फिर बाकी अपने रिश्तेदारों को भी।

माँ और उसके दो मासूमों की हत्या की घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।मंगलवार की सुबह सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई।जिस शख्स ने तीनों की हत्या को अंजाम दिया है उसका नाम प्रकाश यादव बताया गया है जो कि साइकिल का पंक्चर बना कर अपना परिवार चलाता था।जानकारी के अनुसार घरेलू विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है तीनों की हत्या करने के बाद आरोपी प्रकाश यादव फरार हो गया लेकिन मंगलवार की सुबह उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

खैरा थाना इलाके के बिशनपुर पंचायत के ललदैया गांव के लोगों कोँ जब पता चला कि एक ही घर के 3 लोगों की हत्या कर दी गई है और हत्या करने वाला घर का ही एक सदस्य है तो सबके होश उड़ गए. मृतकों में मां समुद्री देवी का उम्र लगभग 26 साल है वही उसके बेटे सौरभ कुमार का उम्र लगभग 8 साल और बेटी ज्योति कुमारी का उम्र लगभग 5 साल. बताया जा रहा है कि बीती रात किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जिस दौरान मारपीट भी हुई और उसी दौरान प्रकाश यादव ने पहले पत्नी का गला दबाकर हत्या की फिर दोनों बच्चों को भी जान से मार डाला।

घटना की जानकारी समुद्री यादव के मायके वालों ने खैरा पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है

मंगलवार को जब ग्रामीणों को पता चला की तीनों का हत्यारा गांव के ही एक खलिहान में पुआल में छिप कर बैठा है तो उसे पकड़ लिया गया. मृतका समुद्री देवी की मां बुधनी देवी की माने तो आरोपी प्रकाश यादव अक्सर उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था और वह कहता था कि वह तीनों लोगों की हत्या कर देगा. बुधनी देवी को आशंका है कि दूसरी शादी करने के लिए प्रकाश यादव ने इस घटना को अंजाम दिया होगा।

शक में घटना को अंजाम दिया-एसपी
एसपी ने बताया कि प्रकाश पत्नी पर शक करता था और कहता था दोनों मेरा बच्चा नहीं है।प्राम्भिक जांच में जो बात सामने आई है शक में तीनों की हत्या कर दिया है।फिलहाल पुलिस मामले की आगे की करवाई कर रही है।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।