Big Breaking:राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में सीआईएसएफ जवान के बेटा-बेटी की लाश जवान के घर में मिला है,भाई बहन का लाश मिलने से इलाके में हड़कम्प

राँची।राजधानी राँची के धुर्वा थाना क्षेत्र में एक घर से सीआईएसएफ जवान के बेटा-बेटी का शव बरामद हुआ है। दोनों का धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित B -II – 372 से मंगलवार की सुबह मिला हैं। दोनों भाई बहन की मौत कैसे हुई है अबतक इसकी कोई सही वजह सामने नहीं आ पाई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।इधर इलाके के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित B -II – 372 में रहने वाले सीआईएसएफ के जवान के बेटा और बेटी का शव घर से बरामद हुआ।इलाके में सनसनी फैल गई है।बताया जा रहा कि युवक का उम्र करीब 35 साल है और युवती की उम्र करीब 30 साल है. युवक का शव बेड पर था युवती का शव बेड के निचे है।

वहीं सीआईएसएफ जवान एनके राय ने बताया कि दोनों काफी समय से बीमार थे।जिस वजह से दोनों की मौत हो गई।युवक और युवती के मौत के मामले में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर मौत की वजह क्या है, दोनों की किसी बीमारी से मौत हुई है या फिर मौत की कोई और वजह है। इस मामले में हटिया एएसपी ने बताया कि इस मामले में सूचना मिली है कि दोनों बीमार थे, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन के बाद ही कहना संभव हो पाएगा की मौत के पीछे का सही वजह क्या है।

इधर सीआईसीएफ जवान के बेटे और बेटी की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई।दीपांकर राय और सीता राय नाम है।दोनों भाई बहन की लाश मंगलवार को घर पर ही पड़ी मिली। इस संदेहास्पद मौत की सूचना धुर्वा थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है। फिलहाल बच्चों की मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है। लेकिन सीआईसीएफ जवान पिता का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से दोनों बच्चे बीमार चल रहे थे। सर्दी-खांसी और बुखार थी। ऐसे में पुलिस असमंजस की स्थिति में है यह पता लगाया जा रहा है कि बच्चों की मौत किस वजह से हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजेगी।

कोरोना संदिग्ध भी मानकर चल रही पुलिस पीपीई किट पहनकर शव का किया जाएगा पंचनामा

इस मौत को पुलिस कोरोना संदिग्ध भी मान कर चल रही है। इसलिए पुलिस पीपीई किट पहन कर शव का पंचनामा करेगी और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि मौत का असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही सामने आ पाएगा।