मामी को हुआ भांजे से प्यार:शादी के कुछ दिन बाद ही मामी को लेकर भाग गया भांजा,मामा ने भांजे के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया

पटना।बिहार के गोपालगंज से एक ऐसी खबर आई है।जहां प्यार कब और किससे हो जाए यह पता ही नहीं चलता। प्यार में कई बार पवित्र रिश्ते भी दरकिनार कर दिए जाते हैं।ऐसा ही एक मामला सामने आया है।जहां शादी के एक सप्ताह बाद ही मामी को भांजे से प्यार हो गया फिर क्या था दोनों को पवित्र रिश्ते का भी ख्याल नहीं रहा और 1 दिन मौका पाते ही दोनों फरार हो गए। मामला उजागर होते ही हड़कंप मच गया। मामला बिहार के गोपालगंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के एक गांव की है।

मीडिया रिपोर्ट्स एक अनुसार पिछले सप्ताह ही महिला की शादी हुई थी। ससुराल आए एक सप्ताह भी नहीं गुजरे थे की मामी को भांजा के साथ प्यार हो गया और दोनों फरार हो गए। मामले में महिला के पति ने भांजा समेत चार लोगों पर मांझा थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला के पति ने भांजे पर पत्नी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि सुरवनिया गांव के रहने वाले युवक की शादी थावे थाना के हरपुर गांव के रहने वाले आकाश प्रसाद की बेटी सीमा कुमारी (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी। शादी के बाद बरौली के रहने वाला रवि का भांजा विवेकानंद अपने ननिहाल बार-बार आने लगा। जब रवि दुकान चला जाता था तो विवेकानंद घर पर ही रहता था।

इस बीच मामी के साथ उसकी नजदीकियां बढ़ गईं। फिर क्‍या था दोनों ने सारे रिश्‍ते-नाते को भुलाकर एक होने का फैसला किया और मौका पाते ही फरार हो गए।

शादी के बाद रोज आता था घर

थाना क्षेत्र के सुरवनिया गांव निवासी राकेश शर्मा की शादी थावे थाना क्षेत्र के हरपुर गांव निवासी एक युवती के साथ 22 फरवरी को हुई । शादी के बाद राकेश शर्मा का भांजा बरौली थाने का विवेकानंद शर्मा उनके घर अपने अन्य साथियों के साथ आने जाने लगा । राकेश शर्मा प्रतिदिन अपनी हार्डवेयर की दुकान चले जाते थे । ऐसा ही एक मौके पाकर शादी के चार दिन बाद ही अपनी मामी का भांजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया।

पत्‍नी की तलाश में भटकते रहे

पत्नी का अपहरण होने के बाद जब राकेश शर्मा ने अपने भांजे के घर वालों से शिकायत किया तो उनके साथ गाली गलौज किया गया। परेशान राकेश शर्मा अपने पत्नी की काफी दिनों तक तलाश करते रहे। लेकिन पत्नी के बारे में पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्होंने अपने भांजे विवेकानंद शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ अपनी पत्नी का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अपह्रत महिला की तलाश की जा रही है। आरोपी घर से फरार है । उसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।