Ranchi:चेशायर होम रोड में एक फ्लैट में फाइनांशियल कंपनी के पार्टनर ने की खुदकुशी,पुलिस छानबीन में जुटी है

–मृतक के पार्टनर ने बताया तनाव में थे सुधीर, लेकिन बता नहीं रहे थे क्या है परेशानी, दो अगस्त को तीनों पार्टनर गए थे आश्रम, लौटने के बाद सुधीर ने अपने फ्लैट में लगाई फांसी

राँची।राजधानी राँची के सदर थाना क्षेत्र स्थित चेशायर होम रोड में रहने वाले व एक फाइनांशियल कंपनी के पार्टनर सुधीर सहाय (46) ने पंखे से लटक खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी बुधवार की सुबह तब मिली जब उनके कंपनी के अन्य दो पार्टनर सौरभ कुमार और रंजीत कुमार मोबाइल स्विच आने पर उनके फ्लैट पर पहुंचे। दोनों ने अपार्टमेंट के गार्ड को बुलाया। गार्ड ने खिड़की से देखा तो सुधीर सहाय चादर के सहारे पंखे से लटकते दिखे। इसके बाद 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। घटना की जानकारी पा सदर थाना की पुलिस वहां पहुंची। मृतक सुधीर सहाय चेशायर होम रोड में एस्टेट स्क्वायर अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 102 में रहते थे। वे मूल रूप से सिवान बिहार के रहने वाले थे। लेकिन फ्लैट में घटना के दौरान वे अकेले थे। उनके पार्टनर सौरभ कुमार ने बताया कि मेन रोड लाइन टैंक रोड स्थित एसएसओ फिन टेक प्राइवेट लिमिटेड नाम की फाइनांशियल कंपनी है, जिसमें तीन लोग पार्टनर है। कंपनी में मृतक सुधीर की 50 फीसदी की हिस्सेदारी थी। वहीं उनकी (सौरभ) व एक अन्य पार्टनर रंजीत कुमार उसमें 25-25 प्रतिशत के हिस्सेदार है।

दो अगस्त को पार्टनर को बताया था कि तबियत ठीक नहीं है

मृतक सुधीर सहाय के पार्टनर सौरभ कुमार ने पुलिस को बताया कि 2 अगस्त को उन्हें फोन कर कहा था कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए वे कंपनी नहीं आएंगे। सौरभ ने बताया कि कुछ दिनों से वे तनाव में थे। लेकिन कुछ पूछने पर नहीं बता रहे थे कि किस बात की परेशानी है। सौरभ ने दो अगस्त की शाम चार बजे उन्हें फोन किया तो उन्होंने कहा कि मंदिर जाना है मन नहीं लग रहा है। इसके बाद दोनों पार्टनर भी उनके पास करमटोली पहुंचे। तीनों रिंग रोड स्थित एक अश्रम गए। आश्रम से रात 10.30 बजे लौटे। दोनों पार्टनर ने उन्हें चेशायर होम रोड स्थित उनके अपार्टमेंट के गेट तक छोड़ा। फिर दोनों अपने अपने घर चले गए। तीन अगस्त को जब सुबह 10 बजे उन्हें कंपनी जाने के लिए सौरभ ने फोन किया, तो उनका मोबाइल स्विच अॉफ बताने लगा। सौरभ ने अपने दूसरे पार्टनर रंजीत को इस बात की जानकारी दी और उनके फ्लैट पहुंचे। रंजीत को भी उनके फ्लैट पहुंचने को कहा। सौरभ को फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला। फिर सौरभ व रंजीत ने गार्ड को बुलाया, उसे खिड़की से झांकने को कहा। गार्ड ने देखा तो पाया कि वे बेड शीट के सहारे वे पंखे से लटके हुए है। फिर पुलिस को बुलाया गया।