राँची से बाइक में बैठाकर ले गया खूँटी,दोस्तों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म,फेसबुक पर दोस्ती करना नाबालिग फुटबॉल खिलाड़ी को मंहगा पड़ा,एक महीने में ही दगा दे फेसबुकिया दोस्त ने…

राँची।राजधानी राँची में नाबालिग फुटबॉल खिलाड़ी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।इस मामले में दो आरोपी को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार की रात खूँटी से गिरफ्तार कर लिया है।दोनों आरोपी भी नाबालिग है।आज बुधवार को दोनों आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया।

क्या है मामला

15 वर्षीय पीड़िता ने खरसीदाग ओपी में दिए आवेदन में कहा कि वो तुपुदाना क्षेत्र की रहने वाली है।एक महीना पहले उसका फेसबुक के माध्यम से खूँटी थाना क्षेत्र के एक लड़का (सोनू बदला हुआ नाम) से जान-पहचान हुई थी जिसके बाद उसकी बातचीत फेसबुक के मैसेंजर में हुई।जहां सोनू ने अपना मोबाइल नम्बर- 70××××6×17 दिया।फिर हमारी बात फ़ोन कॉल पर मेरे मोबाइल नंबर 8×××××34×80 से होनी लगी।आगे बतायी की बातचीत में सोनू ने बताया कि उसका नानी घर तुपुदाना के एरिया में जो की उसके घर के बगल गाँव का है।आगे बताया कि दिनांक 31.07.22 को मैं अपने टीम के साथ फुटबॉल मैच खेलने उड़ीसा गयी थी।मैच खेलने के बाद वापस ट्रेन से अपनी टीम के साथ 01.08.22 को समय करीब 05:00 बजे शाम को बालसिरिंग तुपुदाना स्टेशन में उतर गयी।इस बीच लड़का का फ़ोन आया। वह हम से मिलने का बात बोला तो मैं सतरंजी बजार में उसका इन्तजार करने लगी। जहाँ वह समय करीब 07:00 बजे शाम के आस पास अपने गाँव के दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से आया।फिर हमको अपने गाँव दिखाने के बहाने बहला फुसला कर अपनी मोटरसाइकिल में बैठाया।जिसपर सोनू मोटरसाइकिल चला रहा था बीच में उसका गाँव के दोस्त बैठा और सबसे पीछे हम बैठ गए। फिर हमको सोनू अपना गाँव बेलवादाग, खूंटी ले गया।समय करीब 09:00 बजे रात के आसपास दोनों मुझे एक बंद पड़े खपरैल घर में ले गए।जहाँ सोनू बात करते करते मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा।जब मैंने इसका विरोध किया तो सोनू और उसका दोस्त मुझे धमकी दिया की अगर चिल्लोगी तो यही जान से मार देंगे। फिर पहले सोनू उसके बाद उसका दोस्त ने बारी-बारी से मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाया।जब मैं रोने लगी तो उनदोनो ने मुझे घर छोड़ देने की बात कही।फिर वे दोनों मुझे बाइक पर हमको बैठाकर मेरे नानी घर करीब 11:00 बजे रात में छोड़ दिया। जहाँ मैं अपने मामा के घर डर से सुबह में गयी और अपने परिजनो को सारी बात बताई।