#BREAKING@RANCHI:चुटिया में एक युवक पर गबन का आरोप लगाकर मालिक ने की मारपीट,खुदकुशी से पहले युवक ने वीडियो बनाया फिर लटक गया फंदे से,मालिक फरार..

राँची।राजधानी के चुटिया थाना क्षेत्र के राजनगर/कृष्णापुरी इलाके के रहने वाले मुकेश कुमार नाम के युवक ने बुधवार की शाम अपने मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले मुकेश ने अपने मोबाइल से अपना वीडियो बनाया। जिमसें कहा कि मालिक को कड़ी से कड़ी सजा मिले ,उसके मालिक ने उसके साथ मारपीट की।उसे प्रताड़ित किया है,इसलिए वह फांसी लगा रहा है।

वीडियो में किया रिकॉर्ड

मुकेश ने आत्महत्या से पहले अपने ही मोबाइल से बनाए वीडियो में अपना बयान रिकॉर्ड किया । मुकेश के मोबाइल से मिले वीडियो में मुकेश यह बता रहा है की वह अपने मालिक के प्रताड़ना से परेशान है। उसके मालिक ने उस पर चोरी का इल्जाम लगा कर उसके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं उसने अपने दोस्त को भी बुला कर उसके साथ मारपीट किया। मौत को गले लगाने से पहले मुकेश ने पूरे मामले के लिए दोषी अपने मालिक को बताया है।

आरोपी मालिक सुबोध शर्मा हो गया फरार

चुटिया थाना क्षेत्र के रहने वाला मुकेश, प्लाईवुड विक्रेता सुबोध शर्मा के गोदाम में काम किया करता था। सुबोध शर्मा का प्लाई का कारोबार है। सुबोध शर्मा के गोदाम में एक चोरी को लेकर मुकेश को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। मृतक मुकेश के भाई आदित्य सिंह ने बताया कि मुकेश के मालिक सुबोध शर्मा ने उसपर 10 लाख रुपए की चोरी का आरोप लगाया गया था। चोरी के आरोप को लेकर मुकेश के साथ लगातार मारपीट की जा रही थी। मुकेश के भाई आदित्य के अनुसार मुकेश पर लगातार यह दबाव बनाया जा रहा था की वह पैसे लौटाए, जबकि मुकेश का इस चोरी में कोई हाथ नहीं था।

चुटिया थाना में प्राथमिकी दर्ज, आरोपी फरार

मुकेश की मौत से पहले बनाए गए वीडियो और उसके भाई आदित्य सिंह के बयान पर चुटिया थाने में सुबोध शर्मा और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। राँची के सिटी डीएसपी अमित सिंह ने बताया कि कांड दर्ज कर लिया गया है और मामले की तफ्तीश की जा रही है। आरोपी के घर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई लेकिन वह फरार है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।