तेज रफ़्तार में कार बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में सड़क पर दौड़ रही एक कार अचानक 11 हजार वोल्ट के खंभे से टकरा गयी,जिसके बाद कार में आग लग गयी। हालांकि, कार में सवार लोग अपनी जान बचाकर मौके से भागने में कामयाब रहे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचना दी।जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और कार में लगी आग पर काबू पाया गया। आग लगने से कार पूरी तरह जलकर राख हो गई यह घटना बलियापुर थाना क्षेत्र के रानी रोड, धनबाद-कुसमाटांड़ रोड पर हुई।

जानकारी के अनुसार रानी रोड के आमटाल मोड़ से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक कार में भीषण आग लग गयी।इस पर स्थानीय लोगों की नजर पड़ी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।पुलिस ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची।फायर ब्रिगेड की मदद से कार में लगी आग पर काबू पा लिया गया है

मौके पर बलियापुर थाना की पुलिस भी मौजूद थी।घटना के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से उन्होंने वाहनों को सड़क क्रॉसिंग पर रोके रखा।मौके पर लोगों की भीड़ भी जुट गई।बलियापुर थाने के एएसआई सिलेटिंग खलको ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना पर वे मौके पर पहुंचे थे। घटना में कार जलकर राख हो गई है।कार में सवार किसी व्यक्ति का पता नहीं चला है।कार के मालिक का भी भी पता चल पाया है। एएसआई न बताया कि कार सवार लोग मौके से भाग गए थे। मामले की जांच की जा रही है।