सरायकेला में भीषण सड़क हादसा, बस और कार के भिड़ंत में तीन की मौत, कई घायल

सरायकेला। जिले के चौका-कांड्रा मुख्य मार्ग पर घाटदुलमी के पास अहले सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गई। चौका कांड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित घाटदुलमी के समीप बस और कार में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो जाने की खबर सामने आई है। जबकि इस घटना में गम्भीर रूप से घायल एक व्यक्ति ने ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया। इस सड़क हादसे में तीन मृतकों के अलावा और भी कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया है।

बताया जा रहा है कि चौका थाना क्षेत्र के चौका-कांड्रा सड़क मार्ग घाटदुलमी घाटी के पास शनिवार की सुबह करीब 8 बजे एक भीषण सड़क हादसे में कार JH01CS/9984 सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. बस और कार के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में कार सवार कुकड़ू के तिरुलडीह गांव निवासी समीर अंसारी व ईचागढ़ गौरांगकोचा गांव निवासी रेशमा खातून 25 की मौके पर ही मौत हो गई है.जबकि रेशमा के पति फिरोज अंसारी 43 की मौत अनुमंडल अस्पताल चांडिल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई. हादसे में रेशमा के चार साल के बेटे नियाज अंसारी को भी मामूली चोट लगी है।

मिली जानकारी के मुताबिक चाईबासा से राँची जा रही (एसएनइएच ट्रैवल) नामक बस व चौका की ओर से जगन्नाथपुर जा रही स्विफ्ट कार के बीच घाटदुलमी घाटी में जोरदार सीधी भिड़ंत हो गई।जिससे स्विफ्ट कार के परखच्चे उड़ गए और मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना चौका पुलिस को दी. सूचना मिलते ही चौका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए चांडिल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. बस को पुलिस ने जब्त कर लिया है।बस का ड्राइवर हुआ मौके से फरार हो गया।

मामा घर आया था कुकड़ू का रहनेवाला समीर

कुकड़ू के तिरुलडीह निवासी मृत्यक समीर अंसारी शक्रवार को दोपहर तीन बजे नमाज अदा करने के बाद अपने रिशतेदार के घर मामा घर ईचागढ़ के गौरांगकोचा आया था। शनिवार की सुबह समीर अंसारी अपने स्विफ्ट कार से अपने रिश्तेदार गौरांगकोचा (पुशाकून) निवासी मामा का बेटा फिरोज अंसारी, उसकी पत्नी रेशमा खातून व चार वर्षीय बेटे नियाज अंसारी को लेकर जगन्नाथपुर जा रहा था।तभी घाटदुलमी घाट सड़क दुघर्टना में समीर अंसारी व रेशमा खातुन की मौके पर ही मौत हो गई।मिली जानकारी के अनुसार मृतक समीर अंसारी, कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के कुकड़ू प्रखंड अध्यक्ष शमीम अंसारी का बेटा है।