साहेबगंज:गंगा नदी से दो भाइयों का शव बरामद,गोली मारकर हत्या के बाद शव गंगा नदी में बहाया था

साहेबगंज।झारखण्ड के साहेबगंज जिले के गंगा नदी में दो भाइयों का शव मिला है।दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।बताया जा रहा है कि बिहार के कटिहार जिले स्थित मनिहारी में 18 सितंबर को सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई दोनों का शव साहिबगंज में गंगा नदी से बरामद हुआ है।जानकारी के अनुसार अपराधियों ने दोनों भाई की हत्या करने के बाद उसके शव को
गंगा नदी में फेंक दिया जो बहकर साहिबगंज आ गया.एक शव नयाटोला गंगा घाट पर मिला था तो दूसरा रामपुर टोपरा में मिला है।मृतकों के परिजन साहिबगंज पहुंच गए हैं।आज शनिवार को दोनों शव पोस्टमार्टम होगा।

परिजनों ने की शव की पहचान

इधर शव मिलने के बाद साहिबगंज पुलिस ने कटिहार के मनिहारी थाने की पुलिस से संपर्क किया तो पता चला कि 18 सितंबर को मनिहारी थाना क्षेत्र के आजमपुर गोला के रहनेवाले पूर्व सैनिक महेश प्रसाद व सुनील यादव की गुमशुदगी का मामला मनिहारी थाने में दर्ज कराया गया था। इसके बाद शव मिलने की जिसके महेश प्रसाद व सुनील यादव के परिजनों को दी गई. महेश प्रसाद के छोटे बेटे सुमन सत्य शुक्रवार की रात सदर अस्पताल पहुंचा और शव की पहचान अपने चाचा सुनील यादव के रूप में की, उसने बताया कि रामपुर टोपरा से मिला शव उसके पिता महेश प्रसाद का होने की आशंका है।

गोली मारकर की हत्या:

जानकारी के अनुसार महेश प्रसाद अपने दो भाइयों के साथ काशीचक दियारा में कलाई की फसल बोेने गए थे। वहां चार पांच लोगों ने गोली मारकर महेश प्रसाद व सुनील यादव की हत्या कर दी, एक भाई वहां से भागकर घर आए और गांववालों को मामले की जानकारी दी. बाद में गांव वाले दियारा में गए तो वहां कोई नहीं मिला। तब से दोनों खोज की जा रही थी।