जमशेदपुर:ब्यूटी पार्लर में मसाज कराने के दौरान,गलत करने की कोशिश किया,संचालिका ने विरोध की तो कर दिया हत्या,आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर।शहर के बर्मामाइंस ट्यूब गेट के पास 20 सितंबर को सनराइज ब्यूटी पार्लर की संचालिका कमलजीत कौर उर्फ कोमल की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है।पुलिस ने हत्याकांड में केबुल हरिजन बस्ती का राकेश मुखी 40 वर्ष को गिरफ्तार किया है।प्रेस वार्ता में पुलिस ने बताया कि शराब के नशे में राकेश मुखी पार्लर में मसाज करने गया था।उसने कोमल के साथ गलत करने की कोशिश की।कोमल द्वारा विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने राकेश मुखी के पास से उसका मोबाइल, मृतिका का मोबाइल व नगद 200 रुपये बरामद किए हैं।आरोपी का मोबाइल घटनास्थल पर ही छूट गया था उसी से वह पकड़ा गया. आरोपी के नाखून से मृतिका के शरीर चमड़ा मिला है, जिससे उसके हत्या में शामिल होने की पुष्टि हुई।

बताया गया कि हत्या करने के बाद राकेश मुखी केबुल हरिजन बस्ती अपने घर चला गया. उसने ट्यूब हरिजन बस्ती में रहने वाले अपने एक परिचित को फोन कर वहां क्या हुआ है ऐसा बोलते हुए पूरी जानकारी ली।जिसके बाद वह ट्यूब हरिजन बस्ती में ही रहने वाले अपने मामा के यहां गया था।रात में वह हरहरगुट्टू भाग गया था. पुलिस की दबिश के बाद राकेश मुखी हरिजन बस्ती नहीं आ रहा था। फिर पुलिस ने दबिश देकर उसे धर दबोचा।हालांकि संदेह के आधार पर 10-12 लोगो को हिरासत में लिया गया था,जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया। एसएसपी ने बताया कि ब्यूटी पार्लर संचालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही होगा।हालांकि आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार नही किया है।