धनबाद:तालाब पर कपड़ा धोने गई नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास,आरोपी युवक गिरफ्तार

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के निरसा थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मुकेश बाउरी है और वह निरसा थाना क्षेत्र के एमपीएल ओपी अंतर्गत सिरपुरिया का रहने वाला है।घटना शनिवार शाम की है, जब आरोपी युवक ने एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने की कोशिश की, जिसके बाद लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर लड़की की माँ वहां पहुंची, लेकिन तब तक युवक भाग गया।बाद में बच्ची की माँ ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ये कार्रवाई की। रविवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। निरसा एसडीपीओ रजत माणिक बाखला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

एसडीपीओ ने बताया कि 30 मार्च की शाम करीब 5.30 बजे एक नाबालिग लड़की अपने गांव के तालाब में बर्तन धोने गयी थी। उसी समय आरोपी मुकेश बाउरी नामक युवक ने लड़की को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लड़की के चिल्लाने पर जब पीड़िता की माँ मौके पर आयी तो आरोपी मुकेश बाउरी पीड़िता को छोड़कर भाग गया।

एसडीपीओ ने बताया कि घटना की जानकारी एमपीएल ओपी को दी गयी।इस पर ओपी प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई की।पुलिस छापेमारी में मुकेश बाउरी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।युवक को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेजा गया।