गिरिडीह एसपी ने पशु तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया, हजारीबाग जिले के चार थाना क्षेत्र को पार कराकर पशुओं को धनबाद भेजे जाने की थी तैयारी, गिरिडीह पुलिस ने मवेशी लोड तीन पिकअप वैन और पांच तस्कर को पकड़ा….

 

गिरिडीह।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के चौपारण,गोहरर,बरही और बरकट्ठा थाना क्षेत्र को पार कराकर पशुओं को धनबाद भेजे जाने की तैयारी थी,लेकिन गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा के निर्देश पर गिरिडीह पुलिस ने पशु तस्करों के मंसूबे पर पानी फेर दिया। एसपी दीपक कुमार शर्मा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की सुबह सुबह बगोदर थाना पुलिस बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस की टीम ने बगोदर थाना क्षेत्र के औरा में तस्करी के लिए ले जाये जा रहे मवेशी लदा तीन पिकअप वैन को जब्त किया है। इन तीनों वैन में तस्करी के लिए करीब 16 मवेशियों को धनबाद ले जाया जा रहा था।यहां से फिर सभी मवेशियों को दूसरे जगह भेजने की तैयारी थी।

पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार गिरिडीह एसपी दीपक कुमार शर्मा को गुप्त सूचना मिली थी, कि बिहार से कुछ मवेशियों को अलग-अलग पिकअप वैन के जरिये जीटी रोड बगोदर के रास्ते तस्करी के लिए धनबाद भेजा जा रहा है।सूचना मिलने के बाद एसपी ने बगोदर थाना पुलिस को नाकेबंदी कर तस्करों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। जिसके बाद बगोदर थाना पुलिस ने औरा के पास से तीन मवेशी लदा पिकअप वैन को जब्त कर लिया।