पत्नी को हो गया पड़ोसी से प्यार,सीसीटीवी ने खोला राज

झारखण्ड न्यूज,राँची

शादी के बाद महिला को पड़ोसी युवक से प्यार हो गया।पति को धोखा देकर महिला पड़ोसी से रात में अक्सर मिलने जाती थी।इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पति ने सीसीटीवी फुटेज देखा।पत्नी से मिले इस धोखे के बाद पति ने अपनी कहानी शेयर की है। पति ने कहा कि वह पत्नी को उसकी गलती के लिए माफ नहीं करना चाहता था, लेकिन जब पत्नी से इस बारे में बात हुई, तो जवाब ऐसा आया, कि पति भी चुप रह गया।

बेवसाइट द सन की रिपोर्ट के मुताबिक पत्नी से धोखा मिलने के बाद पति तनाव में है।उसने अपनी रियल स्टोरी बताते हुए कहा कि उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि पत्नी का पड़ोसी के साथ अफेयर हो सकता है. क्योंकि पड़ोस में रहने वाला शख्स उसका दोस्त है और वो भी शादीशुदा है।

पति ने बताया कि एक रात जब वो घर पर सो रहा था, तो कुछ अजीब आवाजें सुनाई दीं. वो बहुत डर गया।उसे लगा कि घर में शायद चोरी हुई है. बिस्तर से उठने के बाद उसने सीसीटीवी फुटेज देखे, तो उसके होश उड़ गए।उसने देखा की पत्नी पड़ोसी के साथ थी और वो उसे किस कर रही थी।

पति ने बताया कि यह देखकर वह बेहद निराश हो गया. खुद को शांत करने के बाद जब प​त्नी से सामना हुआ, तो उसे लगा कि पत्नी माफी मांगेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पत्नी ने उससे साफ कहा कि वह पड़ोसी से प्यार करती है और उसे छोड़ना चाहती है।

पत्नी ने उससे कहा कि जिस रात का सीसीटीवी फुटेज उसने देखा, उस रात वो नशे में थी, लेकिन उसने ये भी स्वीकार कर लिया, कि वह पड़ोसी के साथ वक्त बिता रही थी।उसने पति से साफ कहा कि ये सिलसिला कई महीनों से चल रहा है।

शख्स ने बताया कि उसकी शादी को सात साल हो चुके हैं. उनका वैवा​हिक जीवन अच्छा चल रहा था, लेकिन पत्नी द्वारा दिए गए इस धोखे की वजह से वह पूरी तरह टूट चुका है. हालांकि पत्नी ने पड़ोसी के साथ हुए अफेयर के लिए पति को ही दोषी ठहराया।

पत्नी ने कहा कि ‘शादी के बाद वह बहुत बदल गया है। न तो पहले की तरह उससे प्यार करता है और न हीं उसका ध्यान रखता था, इसी वजह से वह पड़ोसी शख्स के प्यार में पड़ गई.’ हालांकि पत्नी द्वारा इतना बड़ा धोखा दिए जाने के बाद भी पति का कहना है कि वह पत्नी से अभी भी बेहद प्यार करता है।

पति ने बताया कि ‘मेरे दो छोटे बच्चे हैं।मेरा दिल टूट गया है। मैं खुद नहीं समझ पा रहा हं, कि कैसे आगे बढ़ूं. मुझे किसी से भी बात करने में शर्म आती है.’ हालांकि परेशान पति की इस कहानी को लेकर काफी लोगों में चर्चाएं हैं

सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा है कि ‘यह आपकी गलती नहीं है. रिश्तों को दोनों भागीदारों से प्रयास की आवश्यकता होती है और अगर वह इतनी दुखी थी, तो उसे आपसे बात करनी चाहिए थी. पत्नी से बात करने की कोशिश करें और पूछें कि क्या कोई तरीका है जिससे आप एक साथ काम करके अपने रिश्ते को बचा सकते हैं।