Ranchi:पत्नी के बारे में नहीं बताया तो जीजा ने साले के ऊपर गोली चला दी,सीसीटीवी में कैद हुई घटना,पुलिस जांच में जुटी

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी क्षेत्र के इलाही नगर में एक युवक ने अपने ही साले पर गोली चला दी।हालांकि इस घटना में किसी तरह कोई नुकसान नहीं हुआ है।बताया जाता है कि जीजा ने साले पर सिर्फ इसलिए गोली चला दी क्योंकि उसने पूछने पर पत्नी का पता नहीं बताया।हालांकि इस घटना में जिस युवक पर गोली चली वह बाल बाल बच गया।गोलीबारी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी जीजा इमरान अंसारी ने तीन फायर किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुनदाग ओपी क्षेत्र के इलाही नगर में रहने वाले बबन अंसारी की बहन की शादी इमरान अंसार नाम के युवक से हुई है। कुछ दिन से बबन अंसारी की बहन अपने घर से गायब है।इमरान को शक था कि उसकी पत्नी मायके में ही है, लेकिन उसके ससुराल वाले उसका पता नहीं बता रहे हैं।इसी गुस्से में गुरुवार की दोपहर इमरान हथियार लेकर अपने ससुराल पहुंच गया,वहां उसने पहले तो जमकर हंगामा किया, इसके बाद ही जब कोई घर से बाहर नहीं निकला तब इमरान बाहर घर के बाहर ही इंतजार करने लगा। इस बीच में वह अपने पास रखें पिस्टल को कॉक कर लेता है। इसके बाद जैसे ही उसका साला बबन घर से बाहर निकलकर उससे पूछताछ करने पहुंचा तो इमरान ने उस पर फायर कर दिया। हालांकि गोली बब्बन को नहीं लगी, इसके बाद एक बार फिर इमरान गोली चलाई लेकिन मिस फायर होने की वजह से गोली नहीं चली।यह सब देख बबन मौके से फरार हो गया।उसे भागता देख इमरान ने फिर से फायर किया, लेकिन इस बार भी गोली नहीं लगी।तीन गोली चलाने के बाद इमरान मौके से फरार हो गया।इमरान हिंदपिड़ी का रहने वाला बताया जाता है।

इधर गोली चलने की सूचना मिलने पर पुनदाग पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी लेकर इमरान की तलाश में जुटी हुई है।सीसीटीवी फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है कि अगर इमरान का निशाना नहीं चूकता तो बबन की जान चली जाती।