चतरा:दादा-पोता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई,आशंका जताया जा रहा वज्रपात से मौत हुई है,पुलिस छानबीन में जुटी है

चतरा।झारखण्ड के चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के गोठाइ गांव के समीप से पुलिस ने दो व्यक्ति के शव संदेहात्मक अवस्था में बरामद किया है। शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि मृतक आपस में दादा-पोता हैं। दादा का नाम सुरेश साहू और पोते का सोनू कुमार है। मृतक दादा-पोता लावालौंग थाना क्षेत्र के लमटा गांव के रहने वाले हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को दोनों मोटरसाइकिल से जबड़ा गांव गए थे। जबड़ा गांव में सुरेश साहू की बेटी रहती है। बेटी से मिलने के बाद दामाद से मिलने बगरा मोड़ आए। बगरा मोड़- लावालौंग के रास्ते में दामाद का होटल है। होटल में दादा और पोता नास्ता किए और शाम को करीब पांच बजे लमटा गांव के लिए बाइक से चले। लेकिन दोनों देर रात तक घर नहीं पहुंचे। सुबह अचानक गोठाइ गांव के समीप एक पेड़ के नीचे दोनों का शव मिलने की सूचना परिजनों को मिली।

इधर पुलिस अधिकारियों ने संभावना जताते हुए कहा है कि बारिश से बचने के लिए दादा और पोता पेड़ के समीप खड़े हुए होंगे और इसी क्रम में वज्रपात हुआ। जिससे दोनों की मौत हो गई।

वहीं पूर्व मुखिया अमित चौबे ने बताया कि सुरेश साहू सीधा साधा इंसान था। गांव में उस उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। संभव हो कि वज्रपात में दोनों की जान गई हो। लेकिन चेहरे पर मारपीट के निशान थोड़ा संदेह उत्पन्न कर रहा है।

इस सम्बंध में सिमरिया थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।