Ranchi:सिटी डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर को किया गिऱफ्तार,भेजा जेल

राँची।राजधानी राँची में पुलिस के द्वारा नशे के तस्करों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है।इसी दौरान गुरुवार को एसएसपी कोशल किशोर को मिली गुप्त सूचना और उनके निर्देश पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में लोअर बाजार थाना इलाके से पुलिस ने चार नशे के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 16 पुड़िया ब्राउन शुगर भी बरामद किया है। गिरफ्तार तस्करों में माजिद आलम, जावेद कुरेशी, इम्तियाज आलम और मोहम्मद तहसीन शमीक हैं।

सिटी डीएसपी ने बताया कि ये सभी स्कूल कॉलेज से लेकर शहर के विभिन्न इलाकों में स्कूटी से घूम घूम कर नशे का समान बेचा करते थे।हाल के दिनों में यह गिरोह लगातार एक्टिव था।बताया कि एसएसपी किशोर कौशल को ब्राउन शुगर की खरीद-बिक्री की गुप्त सूचना मिली थी।उसके बाद कार्रवाई की गई है।

बताया कि पुलिस की टीम ने कांटा टोली बस स्टैंड में छापेमारी की।चारों आरोपी ब्राउन शुगर बेच रहे थे। पुलिस को देखकर चारों अपराधी भागने लगे। जवानों ने चारों को खदेड़कर दबोच लिया। तलाशी के दौरान चारों आरोपी के पास से चार-चार पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किया गया।पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

बता दें कि राँची पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। जिसमें पुलिस को सफलता भी हासिल हो रही है।इससे पहले भी लोअर बाजार थाना क्षेत्र से एक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा था।